Friday, September 20, 2024
featuredदेश

राजस्थान: पति और प्रेमी संग रिश्तों में उलझी महिला और उसके बेटे का हुआ मर्डर, जानिए मामला…

SI News Today

कोटा: राजस्थान के कोटा शहर में रविवार रात हुए एक और डबल मर्डर की घटना ने प्रदेश की नंबर वन पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा दिया है. 6 महीने पहले स्टेशन इलाके में हुए एक दम्पति के मर्डर का खुलासा अभी तक हो ही नहीं पाया था कि कल रात किसी अज्ञात बदमाश ने स्टेशन इलाके में ही एक घर में घुसकर मां और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. इसे पैसों का विवाद कहें या बेवफाई, पुलिस के लिए ये बड़ी चुनौती है. आपको बता दें कि, कोचिंग सिटी कोटा में इन दिनों अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. हालात यह है कि स्टेशन इलाके में पिछले 6 महीने में 7 मर्डर हो चुके हैं.

2 महीने प्रेमी के साथ रह 10 दिन पहले पति के पास लौटी थी वापस
जानकारी के मुताबिक रविवार की देर रात में अज्ञात बदमाश ने घर में घुसकर मां-बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना के वक्त महिला अपने दो बच्चों के साथ घर में थी जबकि उसका पति नीरज पराशर सब्जी लेने बाजार गया था. इस खौफनाक वारदात में शक की सुई फिलहाल महिला के प्रेमी चन्द्रकान्त पाठक पर टिकी हुई है. जिसके साथ महिला पिछले 2 महीनों से अपने बेटे के साथ रह रही थी. पता चला है कि अभी 10 दिन पहले ही महिला अपने पति के घर वापस लौटी थी.

पति ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
महिला के पति नीरज ने प्रेमी चन्द्रकान्त पाठक पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस कार्यशैली पर भी सवालिया निशान लगाए हैं. नीरज का कहना है कि जान का खतरा होने के बावजूद पुलिस ने समय रहते कार्रवाई नहीं की.

पति से भी चल रहा था पत्नी का विवाद
इस मर्डर की इनसाइड स्टोरी अलग ही कहानी कहती है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नीरज का पत्नी सोहिनी के साथ पैसों को लेकर विवाद चल रहा था. वो अपने पति के साथ ना रहकर प्रेमी के साथ रहना चाहती थी. इसी के चलते वो दो माह पहले अपने बेटे पीयूष के साथ प्रेमी के घर चली गई थी. इसकी गुमशुदगी नीरज ने थाने में दर्ज कराई थी.

फेसबुक पर झलक रहा था दर्द
सोहिनी 10 दिन पहले ही अपने पति के पास लौट आई थी. लेकिन, इस सब के बीच नीरज का तनाव फेसबुक पर साफ झलक रहा था. इसकी बानगी नीरज के 5 जनवरी के पोस्ट में दिखती है, जिसमें लिखा था रिश्ता इंपार्टमेंट नहीं होता पैसा इंपार्टमेंट होता है. वहीं 19 जनवरी को उसने लिखा था आई हेट माई लाइफ.

पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही
वारदात के बाद रेंज आईजी विशाल बंसल ने पुलिस अधिकारियों के साथ घटना स्थल का जायजा लिया. लेकिन मर्डर के कारणों का पता नहीं चल सका. घटना में नीरज की बेटी को गोली नहीं लगना भी किसी साजिश का इशारा कर रहा है. सूत्रों की मानें तो पुलिस ने हत्या की आशंका में महिला के प्रेमी चन्द्रकान्त पाठक को हिरासत में लिया है. लेकिन, पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है.

अब इसे प्यार में बेवफाई कहें या पैसों का लालच, ये तो जांच का विषय है. लेकिन एक बात तो साफ है कि कोटा में बढ़ती आपराधिक घटनाओं ने कोटा पुलिस पर सवालिया निशान लगा दिए हैं.

SI News Today

Leave a Reply