Friday, October 18, 2024
featured

रामदेव पर सीरियल को लेकर भड़के ब्राह्मण! कही ये बात…

SI News Today

बाबा रामदेव के जीवन पर आधारित टीवी सीरियल पर अब बवाल शुरू हो गया है। दरअसल, डिसकवरी जीत पर हाल ही में शुरू हुए इस सीरियल का ब्राह्मण समाज कड़ा विरोध कर रहा है। वहीं यादव समाज इस मामले में ब्रह्मणों के विरोध में आगे आए हैं। इसके चलते 25 फरवरी को यादव समाज ने मामले में एक्शन लेने को लेकर एक मीटिंग रखी है। दरअसल, गुरुवार को अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने रामदेव के टीवी शो पर आपत्ति दर्ज कराई थी।

सीरियस ‘स्वामी रामदेव: एक संघर्ष’ के खिलाफ विरोध करते हुए ब्राह्मण समाज ने कहा कि सीरियल में बाबाओं और ब्राह्मण समाज की छवि को गलत तरह से प्रस्तुत किया जा रहा है। इसके चलते यादव समाज द्वारा 25 फरवरी को एक मीटिंग रखी है जिसमें इस मामले को लेकर चर्चा की जाएगी। खबर के मुताबिक, गाजियाबाद में ऑल इंडिया यादव महासभा के उपाध्यक्ष केपी यादव ने कहा, ‘बाबा रामदेव की दुनिया भर में पहचान है और उन्होंने देश के लिए बहुत कुछ किया है।’

उन्होंने आगे कहा, ‘टीवी पर प्रसारित हो रहे सीरियल में अब तक हमने कुछ गलत नहीं देखा। कोई गलत छवि पेश नहीं की जा रही है। जो भी है, वह सच्चाई पर आधारित है। यह किसी से छिपा नहीं है कि कैसे अपर कास्ट वाले लोअर कास्ट वालों के साथ व्यवहार करते थे।’ वहीं ब्राह्मण समाज सीरियल को लेकर पूरी तरह से भड़का हुआ है इसको लेकर ब्राह्मण समाज का कहना है कि हम इस तरह का अपमान नहीं सहेंगे।

SI News Today

Leave a Reply