Wednesday, September 18, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

यूपी: दारोगा पर नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का आरोप, जानिए मामला…

SI News Today

उत्तर प्रदेश के जलौन जिले से एक दरोगा की पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने दरोगा पर नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए उसकी चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी। दरअसल, जलौन जिले में बस में सफर कर रही नाबालिग लड़की ने दरोगा पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था, लड़की की शिकायत पर गुस्साई महिला ने सबके सामने ही दरोगा की पिटाई कर दी।

लड़की ने आरोप लगाया है कि बस के सफर के दौरान दरोगा उसके बगल में बैठा था और उसने उसके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की। लड़की काफी डर गई थी, इस वजह से सफर के दौरान तो वह चुपचाप बैठी रही, लेकिन जैसे ही बस जलौन पहुंची लड़की ने अपनी मौसी को पूरी बात बताई। लड़की की शिकायत सुनने के बाद उसकी मौसी को बहुत तेज गुस्सा आया और उसने दरोगा को जमकर डांट लगाई और अपनी चप्पल उतारकर उसकी पिटाई भी कर दी।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें महिला दरोगा के ऊपर चिल्लाते हुए और उसकी पिटाई करते हुए दिखाई दे रही है। महिला ने चिल्लाते हुए कहा, ‘तुम्हें जरा भी शर्म नहीं आई एक छोटी सी बच्ची के साथ ऐसी हरकत करते हुए… तुम ऐसा काम कर रहे हो…’ वीडियो में दरोगा यह बोलते हुए दिखाई दे रहा है कि वह अपनी ड्यूटी कर रहा है। दरोगा कि बात सुनकर महिला को और भी ज्यादा गुस्सा आ जाता है। वह कहती है, ‘ऐसी कैसी ड्यूटी कर रहो हो तुम… अपने आप को संभालना नहीं आता, नींद में गिर रहे हो… पता नहीं शादी क्यों करते हैं? न बच्ची देखे, न कुछ…’ आपको बता दें कि दरोगा कानपुर में तैनात है और वह उरई से जलौन होते हुए कानपुर जा रहा था। बस के सफर के वक्त वह काफी नशे में था। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि महिला जिस वक्त दरोगा की पिटाई कर रही है उस वक्त वहां बहुत से लोग खड़े हैं। उनमें से कुछ लोग महिला को पिटाई करने से मना भी कर रहे हैं। फिलहाल लोगों ने दरोगा को पुलिस के हवाले कर दिया है और इस मामले की जांच की जा रही है।

SI News Today

Leave a Reply