Tuesday, September 17, 2024
featuredबिहार

इस भोजपुरी फिल्म में हॉट डांस का तड़का लगाने जा रही है, सपना चौधरी

SI News Today

भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों ‘बैरी कंगना 2’ ने हंगामा बरपा रखा है। फिल्म में मेगा स्टार रवि किशन, काजल राघवानी और शुभी शर्मा लीड में हैं. इसी फिल्म के साथ डांसर सपना चौधरी भी भोजपुरी डेब्यू करने जा रहीं हैं. फिल्म में सपना चौधरी स्पेशल एपीयरेंस में नजर आईं थी. सपना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि’मुझे फिल्म की कहानी पूरी मालूम नहीं. मगर जिस लेवल पर इसका निर्माण हो रहा है, उसके आधार पर मैं कह सकती हूं कि फिल्म काफी अच्छी होगी। मुझे भोजपुरी नहीं आती, मगर मेरे चाहने वालों में भोजपुरी जानने वाले लोग भी हैं इसलिए मैं इस फिल्म के ऑफर को ना नहीं कह सकी.

बिग बॉस के सीजन 11 में नजर आने के बाद हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी के स्टारडम में गजब का इजाफा हुआ। स्टेज शोज से आगे बढ़कर उन्हें बॉलीवुड फिल्मों तक के ऑफर्स आने लगे। फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में उनका डांस लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देता है. मगर अब बॉलीवुड के साथ-साथ सपना चौधरी जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आने वालीं हैं.

फिल्म का निर्देशन अशोक त्रिपाठी अत्री कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि ये फिल्म प्रेत-आत्मा से संबंधित है. मगर आधुनिक समावेश पर आधारित है. रोमांस भी अगल अंदाज में प्रस्तुत किया जाएगा। फिल्म से जुड़े लोग अभी से ही मानने लगे हैं कि यह फिल्म कुणाल सिंह की ‘बैरी कंगना’ से भी बड़ी हिट हो सकती है.

SI News Today

Leave a Reply