Saturday, September 21, 2024
featuredउत्तर प्रदेशफतेहपुर

यूपी: फतेहपुर में तेज रफ्तार बस खड़े ट्रक से भिड़ी!

SI News Today

इलाहाबाद से सवारियां लेकर फतेहपुर आ रही रोडवेज बस रविवार तड़के सुबह हाइवे स्थित बिंलदा बाईपास पर खड़े ट्रक से भिड़ गई। हादसे में बस के परिचालक व एक महिला समेत तीन की मौत गई। तीन बुरी तरह घायल है उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक घायल को गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया है।

फतेहपुर डिपों की बस इलाहाबाद से करीब एक दर्जन सवारियां लेकर शहर आ रही थी। सवारियों के मुताबिक चालक तेज गति से बस चला रहा था। बिलंदा बाईपास पर गलत साइड पर एक बाइकसवार आ रहा था। उसे ओवरटेक करते समय चालक तेज रफ्तार में सड़क किनारे खडे ट्रक में भिड़ गया। टक्कर इतनी तेज थी कि रोडवेज बस के परखच्चे उड़ गए। हादसे में बस के परिचालक प्रभात कुमार निवासी बेंदा जिला बांदा की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में शैसता बेगम पत्नी हनीफ अहमद, मो. इमरान पुत्र खलील, शहाज बेगम पत्नी खलील अहमद निवासी अस्ती , राजबहादुर पीरनपुर समेत दो अज्ञात गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर एसओ थरियांव चौकी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे।

उन्होंने गंभीर हालत में घायलों को पुलिस वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने अज्ञात युवक (30) को मृत घोषित कर दिया। जिला अस्पताल से नाजुक हालत में शैसता बेगम व एक अज्ञात को कानपुर रेफर किया गया। कानपुर ले जाते समय शैसता बेगम की रास्ते में मौत हो गई।अन्य दो घायलों का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। थरियांव एसओ श्रवण सिंह ने घटना बाबत सवारियों से पूछताछ की तो पता चला कि बस में मात्र 11 सवारियां थी, बस की रफ्तार बहुत तेज थी। गलत साइड से आ रहे बाइक सवार को बचाने में चालक खड़े ट्रक को नहीं देख सका और हादसे का शिकार हो गया। चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया।

SI News Today

Leave a Reply