Saturday, September 21, 2024
featured

24 अगस्त का सोनाक्षी को है इंतजार! जानिए वजह…

SI News Today
On August 24, Sonakshi is waiting! Know the reason ...

फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ की शूटिंग पूरी हो गई है और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि उनके लिए यह शानदार सफर रहा है. सोनाक्षी ने उन्हें मौका देने के लिए मंगलवार रात को फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज और पूरी टीम का आभार जताया. सोनाक्षी ने ट्वीट किया, “और फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ की शूटिंग पूरी हो गई. शानदार टीम के साथ यह शानदार सफर रहा है. मुदस्सर अजीज मुझे जीवन में खुशी लाने का मौका देने के लिए आपका शुक्रिया और मेरे अब तक के सबसे मजेदार शूटिंग में से एक के लिए सभी कलाकारों और टीम का आभार. 24 अगस्त का इंतजार नहीं कर सकती.”

अजीज ने फिल्म के सभी कलाकारों का आभार जताया. उन्होंने लिखा, “सोनाक्षी सिन्हा, जस्सी गिल, जिम्मी शेरगिल, पियूष मिश्रा, अली फैजल, डायना पेंटी, अपारशक्ति..आप सबका धन्यवाद. आनंद एल. राय यह आपके लिए..24 अगस्त, हम आ रहे हैं.” फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ साल 2016 में आई फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सीक्वल है, जो 24 अगस्त को रिलीज होगी.

गौरतलब है कि फिल्म के फर्स्ट पार्ट को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. उसमें जिम्मी शेरगिल, अभय देओल और डायना पेंटी ने लीड रोल निभाया था. हालांकि, इस बार भी फिल्म की टीम सेम है लेकिन इस बार फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा भी जुड़ गई हैं.

SI News Today

Leave a Reply