Friday, September 20, 2024
featured

संजय दत्त के किरदार को बखूबी पर्दे पर जिया है रणबीर ने! Sanju Trailer

SI News Today

Sanjay Dutt’s character is beautifully watched by Ranbir! Sanju Trailer

राजकुमार हिरानी की मच अवेटेड फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. काफी वक्त से इस फिल्म की चर्चा हो रही है. रणबीर कपूर इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म का टीजर 24 अप्रैल को ही रिलीज किया गया था जिसे अब तक 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

‘संजू’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च
काफी अरसे से जिस फिल्म के ट्रेलर का लोगों को बेसब्री से इंतजार था, अब वो रिलीज हो चुका है. राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ के ट्रेलर को देश के पांच राज्यों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, अहमदाबाद और लखनऊ में लॉन्च किया गया है. मुंबई में इसे लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया गया जहां फिल्म से जुड़े कलाकार और डायरेक्टर ने मीडिया के सवालों के जवाब दिए. हालांकि, फिल्म का ट्रेलर वास्तविक रूप से मुंबई में ही लॉन्च किया गया है और बाकी के जगहों पर इसे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दिखाया गया.

फिल्म से जुड़े कई कलाकार आए नजर
इस फिल्म से जुड़े अब तक के पोस्टर्स में कई स्टार्स के चेहरे तो रिवील कर ही दिए गए थे लेकिन इस कॉन्फ्रेंस में भी फिल्म के कलाकार नजर आए. परेश रावल इस फिल्म में रणबीर कपूर के पिता का रोल निभा रहे हैं और मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. अनुष्का शर्मा इस फिल्म में एक वकील के तौर पर होंगी जबकि सोनम कपूर, टीना मुनीम का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी.

SI News Today

Leave a Reply