Saturday, September 21, 2024
featured

‘संजू’ की रिलीज से पहले साथ डांस करते दिखेंगे संजय, रणबीर!

SI News Today

Before the release of ‘Sanju’, Sanjay, Ranbir will be performing dance together!

राजकुमार हीरानी निर्देशित फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर बीते 30 मई को लॉन्च हुआ था, जिसके बाद से ही इसे काफी प्रसिद्धि मिल रही है. फिल्म में जहां एक ओर संजय दत्त की भूमिका निभा रहे अभिनेता रणबीर कपूर की जमकर तारीफ हो रही है, तो दूसरी ओर यह भी कहा जा रहा है कि यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी हिट साबित होगी.

संजय दत्त के जीवन पर बनी इस फिल्म में गोविंदा और खुद संजय दत्त एक गाने पर साथ में डांस करते नजर आएंगे. खबर के मुताबिक निर्देशक राजकुमार हिरानी अपनी इस फिल्म ‘के लिए एक प्रमोशनल गाना बनाने की सोच रहे हैं, जिसकी शूटिंग शायद इसी हफ्ते पूरी हो जाएगी.

खबर के मुताबिक, ‘संजय दत्त अपनी बायोपिक में एक स्पेशल डांस करते नजर आएंगे. इस स्पेशल नम्बर की शूटिंग इसी हफ्ते राजकुमार हिरानी पूरी कर लेंगे. फिल्म के इस स्पेशल गाने को ‘संजू” की रिलीज से कुछ दिन पहले रिलीज किया जायेगा, हालांकि यह गाना फिल्म का हिस्सा नहीं होगा.’

सूत्रों की मानें तो इस गाने में संजय दत्त के 6 अलग-अलग अवतार दिखाई देंगे. उनकी 20 साल की उम्र से लेकर 50 साल तक की उम्र तक का सफर इस गाने के माध्यम से दिखाया जायेगा. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित ‘संजू’ अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म है और 29 जून को रिलीज हो रही है. फिल्म में परेश रावल, सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, दिया मिर्जा और अनुष्का शर्मा भी अहम किरदारों में हैं.

मेरे पिता कभी भी मेरे काम की तारीफ नहीं करते: रणबीर कपूर
फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर ने कहा कि उनके लिए अपने पिता, मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर को खुश करना आसान नहीं होता लेकिन उनकी मां, अभिनेत्री नीतू कपूर उनकी सबसे बड़ी प्रशंसक हैं. 35 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उनके पिता कभी भी उनके काम की तारीफ नहीं करते, बल्कि उन्हें और मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं. हालांकि ऋषि ने हाल में आगामी फिल्म ‘संजू’ में रणबीर के अभिनय की तारीफ की थी जिससे युवा अभिनेता को काफी खुशी हुई.

SI News Today

Leave a Reply