Saturday, September 21, 2024
featured

‘किजी और मन्नी’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी, देखिये..

SI News Today
The first look of 'Kiji and Manny' continued, see.
 @itsSSR

सुशांत सिंह राजपूत के सितारे इन दिनों बुलंद चल रहे हैं. अभी हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग खत्म की है और अब उन्हें एक दूसरी फिल्म भी मिल गई है जिसका पहला पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना सांघी नजर आएंगी.

जमशेदपुर में शूटिंग हुई शुरू
मुकेश छाबड़ा को अनुराग कश्यप की ज्यादातर फिल्मों में कास्टिंग करने के लिए जाने जाते हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक को जारी करते हुए मुकेश छाबड़ा ने लिखा, ‘कोई भी इन दोनों के जैसे एक-दूसरे की क्रेजीनेस को कॉम्प्लीमेंट्स नहीं कर सकते.’ मुकेश छाबड़ा की इस फिल्म के गानों को कंपोज ए आर रहमान करेंगे.

‘किजी और मन्नी’ का फर्स्ट लुक जारी
मुकेश छाबड़ा की फिल्म ‘किजी और मन्नी’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट संजना सांघी नजर आने वाली हैं. मुकेश छाबड़ा की ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ की ऑफिशियल रीमेक है. इस फिल्म का पोस्टर बेहद दलचस्प नजर आ रहा है क्योंकि इसमें सुशांत और संजना कैमरे की तरफ पीठ करके बैठे हैं और सुशांत ने सिर के पीछे रजनीकांत का मास्क लगाया हुआ है. इस फिल्म के जरिए मुकेश छाबड़ा भी डायरेक्शन में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

SI News Today

Leave a Reply