Thursday, September 19, 2024
featured

इस वीडियो ने जस्टिन बीबर को स्टार बना दिया

SI News Today

आज चारो तरफ अपनी सिंगिंग के लिए मशहूर जस्ट‍िन बीबर कुछ साल पहले तक ये भी नहीं जानते थे कि वह एक दिन इस मुकाम तक पहुंचेंगे. जस्टिन की मां ने उनका एक वीडियो यू-ट्यूब पर शेयर किया था जिसने आज उन्हें इस स्टारडम तक पहुंचा दिया.

12 साल की उम्र में जस्ट‍िन की मां ने अपने कैमरा फोन से जस्टिन का एक सिंगिंग वीडियो बनाया और उसे उनके फादर के अकांउट से यू-ट्यूब पर शेयर पर शेयर कर दिया. दूसरे बच्चों की तरह ही यू-ट्यूब क्या होता है उस उम्र में शायद ही जस्टिन को पता हो. 2007 में क्रिश ब्राउन के हिट नंबर विद यू को गाकर जस्टिन ने यू-ट्यूब पर सबको अपना फैन बना लिया और वो सिलसिला अभी तक जारी है.

कल है जस्ट‍िन बीबर का शो, 25 डांसर्स के साथ 90 मिनट तक करेंगे परफॉर्म

जस्टिन बीबर 10 मई को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में अपने पर्पज वर्ल्ड टूर के तहत शो करेंगे. शो को दिल्ली की व्हाइट फॉक्स इंडिया कंपनी ऑर्गनाइज कर रही है.

जस्ट‍िन बीबर के इंतजार में मुंबई एयरपोर्ट पर लगी फैंस की भीड़

सलमान को मिला जस्टिन की सिक्युरिटी का जिम्मा
वहीं सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को मुंबई में जस्टिन बीबर की सिक्युरिटी का जिम्मा मिला है. वर्ल्ड टूर के लिए जस्टिन बीबर मुंबई आ रहे हैं. इतने बड़े ग्लोबल स्टार की सिक्युरिटी के लिए सलमान खान के सबसे भरोसेमंद बॉडीगार्ड को हायर किया गया है. बता दें कि शेरा पिछले 20 सालों से सलमान खान की सिक्युरिटी करते रहा है.

जस्टिन बीबर की सिक्युरिटी का जायजा लेने एयरपोर्ट पहुंचे सलमान के बॉडीगार्ड

जस्टिन बीबर की हर जरूरत का खास इंतजाम
बीबर को कोई दिक्कत न हो, इसके लिए उनकी टीम ने भारी भरकम मांगों की लिस्ट थमाई है. इसमें हेलिकॉप्टर से स्टेडियम में उतरने से लेकर खाने, बेड, पानी सोफे, फ्रीज तक की लिस्ट सौंपी है. बता दें कि बीबर ने 24 घंटे जेड प्लस सिक्युरिटी टीम की डिमांड की है. उनके पास 8 प्राइवेट सिक्युरिटी गार्ड भी साथ में रहेंगे. बीबर के लिए कनाडा से सोफा आएगा.

माइकल जैक्सन की तरह जस्टिन भी सर्जरी से हुए हैं वाइट, Instagram पर किया खुलासा

जस्टिन बीबर की डिमांड लिस्ट
23 साल के कैनेडियन पॉप स्टार जस्टिन बीबर पहली बार भारत आ रहे हैं. 10 मई को उनका मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में कॉन्सर्ट है. इसके लिए बीबर की टीम ने प्रोग्राम के स्पॉन्सर्स के सामने एक लंबी डिमांड लिस्ट रखी है. इसमें कई दिलचस्प चीजें शामिल हैं. बीबर की टीम के मुताबिक उनके लिए दो फाइव स्टार होटल बुक किए जाएं. उनकी पूरी टीम 13 कमरों में रहेगी. बीबर के लिए रॉल्स रॉयस कार और काफिले के लिए 10 सेडान कारें, 2 वॉल्वो बसें हों.

SI News Today

Leave a Reply