Thursday, September 19, 2024
featuredमध्यप्रदेश

शिवराज सरकार के मंत्री ने ली लालू प्रसाद यादव की चुटकी

SI News Today

मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री गौरी शंकर बिसेन एक बार फिर से आपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल शिवराज सिंह चौहान के कृषि मंत्री के निशाने पर इस बार राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गौरी शंकर बिसेन ने लालू यादव पर तंज मारते हुए बयान दिया है कि बच्चे क्वांटिटी में नहीं क्वालिटी में होने चाहिए। लालू प्रसाद यादव पर मध्य प्रदेश सरकार के इस मंत्री का बयान गुरुवार(1जून) को आया। बताया जा रहा है कि प्रदेश के खरगोन जिले में तीन दिवसीय कृषि मेले के उद्घाटन के मौके पर गोरी शंकर बिसेन ने ये बयान दिया।

कृषि मंत्री गौरी शंकर बिसेन ने मेले में जनता को संबोधित करते हुए कहा- मैं कई बार व्यंग्य में कहता हूं कि लालू यादव कहते हैं कि बच्चै क्वांटिटी में पैदा करो कोई ना कोई तो काबिल निकलेगा ही। मैं आज लालूजी से कहना चाहूंगा कि बच्चे क्वांटिटी में नहीं क्वालिटी में पैदा करना चाहिए। कृषि मंत्री ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि- लालू जी खुशनसीब हैं कि उनके सभी बच्चे अच्छा कर रहे हैं। कोई मंत्री है तो कोई विधायक तो कोई डॉक्टर। मैं लालू जी और राबड़ी जी को अपनी शुभकामनाएं देता हूं।
मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री गोरी शंकर बिसेन।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब गौरी शंकर बिसेन इस तरह के विवादित मामले के कारण चर्चा में आए हैं। इससे पहले भी वह सरकारी कार्यक्रम में अफसरों से उठक बैठक करवा कर विवादों को बढ़ावा दे चुके हैं।

SI News Today

Leave a Reply