Friday, October 18, 2024
featured

लीजा हेडन ने शेयर की अपने बेटे जैक ललवानी की एक और नई तस्वीर

SI News Today

हाल ही में मां बनी लीजा हेडन ने अपने बेटे जैक की एक और नई तस्वीर शेयर की है। लीजा और उनके पति डीनो ललवानी 17 मई को पैरेंट्स बने थे। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने बेटे की शक्ल ना दिखाते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। वहीं अब उन्होंने पेट के बल लेटे हुए जैक की तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उनके फैंस स्टार किड की शक्ल देखने को आतुर हैं। बहुत से लोगों ने इंस्टाग्राम पर कमेंट करते हुए पूछा है कि उन्हें शक्ल देखने को कब मिलेगी। इस तस्वीर में जैक सफेद रंग के मौजे पहने हुए और हल्की नीली रंग की नेकक्र में दिख रहे हैं।

सेलिब्रिटीज कपल अब अपने बच्चे की तस्वीर शेयर करने से हिचकिचाते नहीं है। लेकिन सभी को इंतजार होगा कब लीजा जैक की तस्वीर को फैंस के साथ शेयर करेंगी। क्वीन से मशहूर हुईं एक्ट्रेस लीजा हेडन ने 17 मई 2017 को अपने पहले बच्चे जैक ललवानी को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने पिछले साल बिजनेसमैन डीनो ललवानी के साथ शादी की थी। कुछ दिन पहले उन्होंने उसकी एक झलक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसमें सफेद शर्ट और बो टाई पहने हुए जैक ने अपने हाथ के ऊपर हाथ रखा हुआ था। एक बार फिर लीजा ने अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है। यह धुंधली है लेकिन इसमें बेटे को गोद में पकड़े हुए एक्ट्रेस नजर आ रही हैं। ऐसा लगता है कि जैक गहरी नींद में सोया हुआ है।

लीजा को आखिरी बार करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के साथ देखा गया था। अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान लीजा फैंस को अपडेट रखती थी। प्रेग्नेंसी के दौरान अपने बेबी बंप की फोटो शेयर करने  से लेकर दोस्तों के साथ हैंगआउट करने तक की फोटोज वो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती थीं।

कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने कहा था- शादी के बाद जिंदगी में ज्यादा बदलाव नहीं आए हैं। मैं सीधे काम पर गई। मुझे लगता है कि बच्चा होने के बाद बदलाव आते हैं ना कि शादी के बाद। खासतौर पर अगर आप सही इंसान से शादी करते हैं जो आपकी लाइफस्टाइल और प्रोफेशन को अच्छी तरह से समझता है।

SI News Today

Leave a Reply