Friday, September 20, 2024
featured

फिल्म ‘जग्गा जासूस’ से अपने सीन काटे जाने पर भड़के गोविंदा

SI News Today

बॉलीवुड स्टार गोविंदा फिल्म ‘जग्गा जासूस’ से उनका रोल काटे जाने से काफी नाराज हैं। उन्होंने इसकी भड़ास माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर निकाली है। गोविंदा ने लिखा- मैंने कपूर परिवार को पूरी इज्जद दी और यह फिल्म की क्योंकि वे मेरे सीनियर के बेटे हैं। मुझसे कहा गया कि मुझे स्क्रिप्ट दी जाएगी। उन्होंने कहा कि वह मुझे फिल्म की कहानी दक्षिण अफ्रीका में बताई जाएगी और मैंने उनसे अपना साइनिंग अमाउंट तक नहीं लिया, ना ही कोई कॉन्ट्रैक्ट किया। मेरी तबीयत ठीक नहीं थी, मैं ड्रिप्स पर था लेकिन बावजूद इसके मैं दक्षिण अफ्रीका गया और शूटिंग पूरी की। इसके बाद भी गोविंदा के ही बारे में तमाम नकारात्मक खबरें और कहानियां आती रहीं और इस तरह इस फिल्म को अब 3 साल तक याद रखा जाएगा।

गोविंदा ने कहा कि मैंने एक अभिनेता के तौर पर अपना काम पूरा किया और यदि निर्देशक खुश नहीं है तो यह पूरी तरह से उसकी दिक्कत है। बता दें कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म में गोविंदा का भी रोल था और इस फिल्म के लिए उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आ गई थीं। हालांकि फिल्म पूरी होने और इसका काफी प्रमोशन किए जाने के दौरान ही निर्देशक अनुराग बसु ने यह साफ कर दिया कि गोविंदा फिल्म का हिस्सा थे यह सच है लेकिन अब वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। यानि कि आपको अब इस फिल्म में गोविंदा देखने को नहीं मिलेंगे। चीची यानि गोविंदा ने अपना रोल काटे जाने का गुस्सा ट्विटर पर निकाला है और उनके काफी सारे फैन्स से इस पर उनका सपोर्ट भी किया है।

फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बासु ने पीटीआई को बताते हुए कहा कि गोविंदा फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि फिल्म में कुछ बड़े बदलावों की वजह से दर्शक उन्हें फिल्म में नहीं देख पाएंगे। कुछ सीन को फिल्म से हटाया गया है इसके चलते गोविंदा का रोल चौप करना पड़ा। इसके बाद पाइनल एडिटिंग में गोविंदा के सीन को हटाना पड़ा। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह उनका लॉस है।

SI News Today

Leave a Reply