Saturday, September 21, 2024
featured

राणा दग्गुबाती ने ट्विटर हैंडल से अपनी अपकमिंग फिल्म का नया पोस्टर किया रिलीज…

SI News Today

फिल्म ‘बाहुबली-2’ में भल्लालदेव का किरदार निभाते नजर आए एक्टर राणा दग्गुबाती बहुत जल्द फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ में नजर आएंगे। फिल्म से उनका नया लुक आज राणा ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया। नए साल के मौके पर राणा के फैन्स के लिए यह किसी तोहफे की ही तरह है। तस्वीर में राणा एक विशालकाय हाथी के दोनों सींगों के बीच बैठे खड़े नजर आ रहे हैं। वह काफी गंभीर मुद्रा में हैं। लुक की बात करें तो इस फिल्म के लिए राणा ने अपने बाल काफी छोटे करा लिए हैं और दाड़ी भी ट्रिम कराई है।

फिल्म में राणा के किरदार का नाम ‘वनदेव’ होगा। उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- एक नई कहानी सुनाने की तैयारी के साथ नए साल में प्रवेश कर रहा हूं। मिलिए हाथी मेरे साथी के वनदेव से। राणा के हाथ में एक छड़ी भी है जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद वह किसी महावत का किरदार निभा रहे हों। आपको यह तस्वीर देखने के बाद बाहुबली-2 का वह दृश्य भी याद आ सकता है कि जिसमें प्रभास ने हाथी के मस्तक पर चढ़ कर विशालकाय धनुष से तीर चलाया था।

राणा दग्गुबाती की फिल्म बाहुलबी-2 बॉक्स ऑफिस पर पहले ही कमाल कर चुकी है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 2000 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। यह फिल्म 2017 की सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई और इसने तमाम ऐसे कीर्तिमान स्थापित किए जिन्हें 2017 में रिलीज हुई कोई भी फिल्म नहीं तोड़ सकी।

SI News Today

Leave a Reply