Sunday, September 8, 2024
featured

इस हफ्ते इन पांच लोगों में से कोई एक जाएगा बिग बॉस के घर से बाहर, जानिए…

SI News Today

रविवार 1 अक्टूबर को 18 प्रतिभागियों के साथ बिग बॉस के 11वें सीजन का आगाज हो गया है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने शो में इस बार भी सेलिब्रिटीज के साथ कॉमनर्स नजर आएंगे। शो का पहला एपिसोड सोमवार को प्रसारित किया गया था। जिसमें लड़ाई, ड्रामा से लेकर बर्थडे सेलिब्रेशन तक को दर्शकों ने देखा। अब शो में नॉमिनेशन का समय आ गया है। शो का पहला नॉमिनेशन मंगलवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में देखा जाएगा। फिल्मी मंकी के पास इस हफ्ते घर से बाहर होने वाले सदस्यों की लिस्ट है। बहुत से फैन क्लब और सोशल मीडिया के अनुसार इस हफ्ते शिल्पा शिंदे, अर्शी खान, ज्योति कुमारी, जुबैर खान और बंदगी कालरा हैं।

मशहूर टीवी शो भाभीजी घर पर हैं कि एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने पहले दिन प्रोड्यूसर विकास गुप्ता के साथ झगड़ा किया था। मॉडल ने अपने पहले दिन उग्र व्यवहार को दिखाया था जिसकी वजह से वो इस हफ्ते डेंजर जोन में हैं। बिहार की टॉपर गर्ल ज्योति कुमारी नॉमिनेट हुई हैं। पुनीश के साथ झगड़ा करने की वजह से जुबैर खान को नॉमिनेशन मिला है। दिल्ली की लड़की बंदगी कालरा को पहले एपिसोड में कोई खास फुटेज नहीं मिली। शायद इस वजह से उन्हें नॉमिनेट किया गया है। मंगलवार का एपिसोड काफी खास होगा क्योंकि इसमें प्रतिभागी किसी सदस्य को नॉ़मिनेट करने के अपने कराण बताएंगे।

घर में कुल 14 सदस्य और 4 पड़ोसी हैं। साथ ही इस बार एक विशेष चीज यह भी है कि सलमान खान भी घर के पड़ोस में रहेंगे। हालांकि सलमान का पड़ोसी घर बहुत सीक्रेट है क्योंकि यहां से सलमान तो सब कुछ साफ साफ देख सकते हैं लेकिन घर के सदस्यों को इस बात का असहास तक नहीं होगा कि उनके पड़ोस के घर से उन्हें कोई देख रहा है। घर में कंटेस्टेंट्स का पहला दिन बहुत ही शानदार रहा।
घर के अंदर टीवी एक्ट्रेस हिना खान और बेनाफ्शा का जन्मदिन मनाया गया। इस जश्न के अलावा घर में सदस्यों का पहला दिन कुछ छुटपुट झगड़ों के हवाले रहा। घर के भीतर पहली नोंक-झोंक दाऊद की बहन के दामाद जुबैर खान और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बीच हुई। बात बढ़ते-बढ़ते इतनी ज्यादा बढ़ गई कि सपना रोने लगी।

SI News Today

Leave a Reply