Sunday, September 8, 2024
featured

एक्टर सीताराम पंचाल कैंसर से हुए पीड़ित, मांगी लोगो से मदद

SI News Today

पीपली लाइव, पान सिंह तोमर और हाल ही में आई जॉली एलएलबी 2 में अभिनय करने वाले एक्टर सीताराम पंचाल कैंसर से पीड़ित हैं। आर्थिक तंगी के चलते उनके पास अपना इलाज कराने तक के पैसे नहीं है। अब इसके चलते उन्होंने लोगों से मदद मांगी है। एक्टर सीताराम ने सोशल साइट के जरिए लोगों तक अपना मेसेज पहुंचाया है। उन्होंने फेसबुक के माध्यम से अपने कैंसर के इलाज के लिए मदद की गुहार लगाई है। सीताराम इतने सीरियस हैं कि वह अपने बेड से खड़ी भी नहीं हो पा रहे हैं। वह काफी लंबे वक्त से अपने बिस्तर पर ही हैं, इस वजह से वह कोई काम भी नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में अब उनकी आर्थिक स्थिती खराब हो गई है।

इसके बाद सीताराम ने 17 जुलाई को करीब 11 बज के 50 मिनट पर फेसबुक पर एक पोस्ट डाला। इस पोस्ट पर उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में लिखा। कैंसर से जूझते हुए उन्होंने इस पोस्ट में लिखा है कि ‘भाइयों मेरी मदद करो। मेरी कैंसर से हालत खराब होती जा रही है। आपका कलाकार भाई सीताराम पंचाल’। जैसे ही लोगों ने एक्टर सीताराम का ये पोस्ट देखा, लोग उनकी मदद को आगे आने लगे। वहीं कई लोगों ने फेसबुक पर टैग करते हुए सीताराम के द्वारा भेजे गए व्हॉटसएप के स्क्रीन शॉर्ट्स भी लगाए हैं।

इससे पता चल रहा है कि सीताराम ने व्हॉटसएप के जरिए मेसेज लिखकर भी लोगों से मदद मांगी थी। उनकी फेसबुक फ्रेंड लिस्ट में शामिल लोगों के अलावा बाहर से भी लोगों ने उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ाने शुरू कर दिए। इस दौरान लोगों ने उनसे उनका पर्सनल नंबर मांगा। एक्टर ने भी अपना नंबर तुरंत लोगों के साथ सांझा किया। इसके बाद अब उनके सोशल अकाउंट फेसबुक पर कई दुआएं लिखी जा रही हैं। लोग अपनी-अपनी तरह से उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं। वहीं लोगो सीताराम की 100 रुपए से लेकर 5000 तक मदद कर रहे हैं।

वहीं उनके एक फेसबुक फ्रेंड ने पोस्ट टैग करते हुए लिखा है, ‘Sitaram Panchal भाई कैंसर से जूझ रहे हैं । सचमुच इन्हें दुआओं के साथ आर्थिक मदद भी चाहिये। सीताराम भाई का बैंक खाता संख्या में नीचे लिख रहा हूँ। कृप्या मदद करें

SI News Today

Leave a Reply