Sunday, September 8, 2024
featured

एक्ट्रेस राखी सावंत ने की बीजेपी अध्यक्ष पर टिप्पणी

SI News Today

अपने विवादित बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने पीएम मोदी को सलाह देते हुए कहा है कि जब तक अमित शाह आपके साथ है आपको कोई हरा नहीं सकता। राखी ने आगे ये भी कहा कि पता नहीं आमित शाह इतनी खतरनाक खोपड़ी लाता कहां सा है। राखी सावंत ने ये बातें अंग्रेजी न्यूज़ पोर्टल को दिये एक इंटरव्यू में कही। राखी सावंत ने सिर्फ अमित शाह ही नहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक पर तीखे बोल बोले हैं। राखी ने योगी आदित्य नाथ पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि पता नहीं मोदी जी ने क्या देखा कि एक चरवाहे को मुख्यमंत्री बना दिया। वहीं चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान से मिली हार पर इस एक्ट्रेस ने विराट कोहली से कहा कि अगर रात भर दारू पियोगे तो मैच कहां से जीतोगे। राखी सावंत ने फर्स्ट पोस्ट को दिये इस इंटरव्यू में नोटबंदी से लेकर गौरक्षा के नाम पर हो रही हत्याओं के मुद्दों पर भी बड़ी बेबाकी से आपनी बात रखी।

राखी सावंत से जब 2019 के आम चुनावों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब तक पीएम मोदी के साथ अमित शाह हैं उन्हें कोई नहीं हरा सकता। राखी ने आगे कहा कि अमित शाह की खोपड़ी बहुत खतरनाक है, पता नहीं वो कहां से कोचिंग लेते हैं। राखी सावंत ने ये भी कहा कि जैसे हर सफल इंसान के पीछे एक औरत का हाथ होता है वैसे ही मोदी जी की सफलता के पीछे अमित शाह का हाथ है।

राखी सावंत ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा- आप तो बहुत अच्छे हैं लेकिन आपकी पार्टी के कुछ लोग बीजेपी के नाम पर गुंडई करते हैं। अगर हालात नहीं सुधरे और देश के मुसलमान भड़क गए तो कहीं अगली बार राहुल गांधी प्रधानमंत्री ना बन जाए।

SI News Today

Leave a Reply