Sunday, September 8, 2024
featured

एमी जैक्सन ने सोशल मीडिया पर अपलोड की बोल्ड तस्वीरें

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनका हॉट लुक नजर आ रहा है। एक्ट्रेस लगातार अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्हें अक्षय कुमार और रजनीकांत की 2.0 में दर्शक देखेंगे। यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी। तब तक अपने फैंस के लिए एक्ट्रेस फोटोशूट या वेकेशन की अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बैक की तस्वीर शेयर की है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- धूप में वापस आ गई। इस फोटो को समारा मोरिस ने पिछले महीने इबिजा में क्लिक किया था।

एमी बहुत से फोटोग्राफर्स की चहेती हैं। हर बार जब वो अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं उन्हें काफी लाइक मिलते हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने वीकेंड वाइब्स नाम से एक फोटो शेयर की थी। यह सोशल मीडिया पर जल्द ही वायरल होने लगी थी। एमी ने अलब्राइट फैशन लाइब्रेरी से एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो नई चीजों को ट्राई करते हुए नजर आ रही थीं। इसे उन्होंने कैप्शन दिया था- सचमुच आज Albright Fashion Library LA में मरकर स्वर्ग गई। इस छोटी सी जेब को बहुत सारा प्यार। इन लड़कियों में कुछ स्किल है।
बहुप्रतिक्षित फिल्म 2.0 में एमी जैक्सन के किरदार को सीक्रेट रखा गया है। लेकिन कुछ हफितों पहले फिल्म के सेट से एक तस्वीर लीक हो गई थी। असल में फिल्म में एमी जैक्सन के रोल को लेकर अब तक कोई खास जानकारी नहीं आई थी। अब माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर आई एक कोलाज तस्वीर में रजनीकांत और एमी जैक्सन दोनों नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में रजनीकांत एख ट्रक जैसी किसी चीज को गिरने से रोकते दिख रहे हैं वहीं एमी जैक्सन ट्रक ड्राइव करते एक रोबोट के लुक में नजर आ रही हैं। यह पहली बार है कि जब एमी जैक्सन का लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है।

इससे पहले हम अक्षय कुमार और रजनीकांत का लुक देख चुके हैं। अक्की और सुपरस्टार रजनीकांत का लुक भी पहले इसी तरह सोशल मीडिया पर सामने आया था जिसके बाद इसे आधिकारिक तौर पर रिलीज किया गया। तकरीबन 350 करोड़ की लागत से बन रही भारत की सबसे महंगी फिल्म 2.0 की रिलीज डेट टाल दी गई है।

SI News Today

Leave a Reply