Sunday, September 8, 2024
featured

पार्टी में केक से पोत दिया गया आशीष नेहरा का चेहरा, देखिये…

SI News Today

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज खिलाड़ी आशीष नेहरा क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं। बुधवार को दिल्ली के फिरोज़ शाह स्टेडियम में खेले गए न्यूजीलैंड और भारत के बीच टी20 मैच आशीष नेहरा का आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच था। यही वह स्टेडियम था जहां पर नेहरा ने पहली बार रंजी ट्रोफी टूर्नामेंट खेला था। अब भारतीय टीम का यह सितारा अपने 18 साल पुराने क्रिकेट करियर को अलविदा कह चुका है। आशीष नेहरा के आखिरी मैच वाले दिन भले ही उन्होंने कोई विकेट न ली हो लेकिन सभी ने बहुत ही अच्छे तरीके से उनके द्वारा भारतीय क्रिकेट को दिए गए योगदान का सम्मान किया।

मैच के दौरान पूरे स्टेडियम में आशीष नेहरा के नाम के बैनर लगाए गए थे। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें सभी खिलाड़ी नेहरा को फेयरवेल देते हुए उन्हें केक तो खिला ही रहे हैं, साथ ही उनका चेहरा केक से पूरी तरह से रंग दिया गया है। कोहली एंड धोनी फैन क्लब द्वारा डाले गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूरी भारतीय टीम के साथ-साथ नेहरा के सबसे खास दोस्त वीरेंद्र सहवाग भी इस फेयरवेल में शामिल हैं और सभी ने खूब मजे कर रहे हैं। इसी के साथ कोहली एंड धोनी फैन क्लब ट्विटर अकाउंट ने आशीष नेहरा की पार्टी की कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं।

बता दें कि वीरेंद्र सहवाग और आशीष नेहरा एक साथ दिल्ली के लिए कई मैच साथ में खेल चुके हैं। वहीं आशीष नेहरा के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद भारत के ही नहीं बल्कि अन्य देशों के लोगों ने भी आशीष नेहरा को ढेर सारी शुभकामनाएं देते हुए कुछ यादगार मोमेंट सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। हाल ही में कप्तान विराट कोहली ने आशीष नेहरा की प्रशंसा करते हुए विराट ने कहा था कि नेहरा के अंदर एक कभी भी न हारने वाली व्यवहार था। चोट के बावजूद उन्होंने खेल में अपना बेहतरीन दिया है।

SI News Today

Leave a Reply