Sunday, September 8, 2024
featured

फिल्म ‘मुबारकां’ का मेकिंग वीडियो हुआ रिलीज

SI News Today

मल्टीस्टारर फिल्म मुबारकां के टाइटल ट्रैक का मेकिंग वीडियो यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, अथिया शेट्टी और नेहा शर्मा जैसे सितारों से सजी यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के गाने मुबारकां के मेकिंग वीडियो में दिखाया गया है कि इस गाने के सेट को बनाने में किस तरह मेहनत की गई थी और फिल्म के इस गाने को शूट करने का उद्देश्य क्या था। वीडियो में अनिल कपूर ने बताया कि इस गाने को शूट करने का आइडिया असल में पूरी फिल्म को सेलेब्रेट करने का था। तो गाने की शूटिंग भी उसी तरह की गई। वीडियो में आपको सभी स्टार्स साथ में सेट पर मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं।

वीडियो में दिखाया गया है कि गाने की शूट के लिए एक विशेष तरह के कैमरे का इस्तेमाल किया गया था जिसका नाम मोजेज था। कैमरा के बारे में निर्देशक अनीज बज्मी ने बताया कि मोजेज एक ऐसी मशीन है जो एक बार प्रोग्राम कर देने के बाद चाहे आप कितने भी टेक लें, उसका मूवमेंट एक जैसा ही रहता है। अर्जुन कपूर इस कैमरा पर फिरकी लेते हुए वीडियो में कहते हैं कि यह कैमरा फिल्म का असली हीरो है। अर्जुन और उनके साथी कैमरा के साथ सेल्फी भी लेते हैं। इस कैमरा का इस फिल्म में इस्तेमाल किया जाना इसलिए जरूरी था क्योंकि इस फिल्म में अर्जुन कपूर का डबल रोल है और इसके लिए ज्यादातर शॉट्स में अर्जुन कपूर को दो अलग अलग किरदारों में एक ही एंगल से शूट करके मर्ज करना था।

वीडियो में अनिल कपूर कहते हैं कि जब भी डांस की बारी आती है मैं बहुत नर्वस महसूस करता हूं। अनिल कपूर ने गाने में डांस स्टेप किए हैं और वीडियो के अंत में वह कहते हैं कि मैं उम्मीद करता हूं कि इस गाने के कुछ स्टेप्स मेरे गाने ए जी ओ जी की तरह पॉपुलर होंगे।

SI News Today

Leave a Reply