Sunday, September 8, 2024
featured

फिल्म साहो के लिए हिन्दी सीखेंगे बाहुबली स्टार प्रभास

SI News Today

पूरे देश में फिल्म बाहुबली -2 की सफलता की चर्चा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म की पूरी स्टार कास्ट की पहचान इस फिल्म के बाद बिल्कुल नए मुकाम पर पहुंच गई हैं। फिल्म में बाहुबली का किरदार निभाने वाले प्रभास की भी चर्चा हर तरफ हो रही है। जल्द ही प्रभास अपनी अगली फिल्म साहो की शूटिंग शूरू करने वाले हैं, जिसके लिए वह जल्द ही हिन्दी भी सीखेंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म बाहुबली 1 और 2 तेलुगू में बनाई गई थी जिसे बाद में हिन्दी और ​तमिल में डब किया। वहीं साहो दो भाषाओं हिन्दी और तेलुगू में बनाई जाएगी और प्रभास चाहते हैं कि वह अपनी इस फिल्म में हिन्दी के डायलॉग खुद बोलें।

हिन्दी भाषा पर अपनी कमांड बनाने की तैयारी वह जल्द ही शुरू करेंगे। फिल्म बाहुबली और उसके सीक्वल में प्रभास के हिन्दी डायलॉग एक्टर शरद केलकर ने बोले थे। लेकिन फिल्म साहो में वह अपनी लाइनें खुद बोलेंगे। इस काम के लिए वह ​हिन्दी कोच रखेंगे ताकि वह जल्द ही यह भाषा सीख सकें। साहो का पहला शेड्यूल जुलाई में शुरू होगा। वहीं प्रभास की अपकमिंग फिल्म साहो का टीजर निर्माताओं ने पहले ही रिलीज कर दिया है। साथ ही एक्साइटमेंट बनाए रखने के लिए फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिवील कर दिया गया है जिसे प्रभास ने खुद अपने फेसबुक अकाउंट से भी पोस्ट किया था।

फिल्म बाहुबली की सफलता के बाद प्रभास हर घर में पहचाना जाने वाला नाम बन गए हैं। प्रभास ने एसएस राजमौली की फिल्म को अपने पांच साल दिए। अब उनकी सफलता उन्हें फल देती हुई नजर आ रही है। इसने बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्मों के तमाम रिकॉर्ड को तोड़कर रख दिया है। अपनी इस सफलता को मनाने और बाहुबली के हैंगओवर से बाहर आने के लिए एक्टर इन दिनों अमेरिका में छुटिृटयां मना रहे हैं।

वापस आकर वो अपनी फिल्म साहो की शूटिंग करेंगे। वो जून के पहले हफ्ते में देश वापस लौटेंगे। वापस आकर प्रभास कैमरे के सामने आकर साहो की शूटिंग करना शुरू कर देंगे। जहां सभी को उनकी छुट्टियों की फोटो का इंतजार है वहीं हो सकता है कि वो अपना वजन कम करके वापस आएं जो बाहुबली के लिए बढ़ाया था।

SI News Today

Leave a Reply