Sunday, September 8, 2024
featured

‘बिग-बॉस’ शो के मंंच पर FAKE होते हैं सलमान खान, जानिए ये बात…

SI News Today

बिगबॉस सीजन सीजन 11 के साथ जल्द ही टेलीविजन की दुनिया में वापसी कर रहा है। वहीं इस बार भी सलमान खान ही इस शो को होस्ट करते नजर आएंगे। इस शो और सलमान की सैलरी को लेकर कफी समय से चर्चा थी कि सलमान शो के एक एपिसोड का 11 करोड़ रुपए ले रहे हैं। वहीं सलमान ने कहा कि अच्छा काम करने का अच्छा पैसा ही मिलेगा। वहीं इस शो से ज्यादातर लोगों को यह शिकायत होती है कि शो में सलमान खान रियल नहीं फेक दिखते हैं। सलमान इस पर कहते हैं कि वह शो में फेक वहीं हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान कहते हैं कि वह कभी फेक नहीं हो सकते। वह कहते हैं, ‘जब आप कॉमनर्स के साथ इंटरएक्ट करते हैं तो आप मिथ्य से भरे हुए नहीं हो सकते। शो में कंटेस्टेंट की वही छवी दिखती है जो वह हैं। क्योंकि मैं फिल्मों में काम करता हूं मैं कैरेक्टर्स प्ले करता हूं, डायलॉग्स बोलता हूं जो कि लिखे हुए होते हैं। वह मैं नहीं हूं।’ इस शो से जुड़ी हुई ऐसी खबरें भी आ रही थीं कि सलमान इस बार का शो सीजन होस्ट नहीं करेंगे। लेकिन 11 करोड़ मिलते ही उन्होंने शो को होस्ट करने के लिए हां कह दिया। इस पर सलमान ने कहा, ‘अगर मैं अच्छा काम कर रहा हूं, तो मुझे अच्छा पैसा भी मिलेगा। वह मुझे तभी देंगे जब वह अच्छा प्रॉफिट कमा रहे होंगे।’

बता दें, सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस के सीजन 11 को होस्ट करते हुए 1 अक्टूबर से नजर आने वाले हैं। वहीं शो की ओपनिंग के दिन दंबग खान के साथ वरुण धवन नजर आएंगे। पिछले साल यानि सीजन 10 के ओपनिंग डे पर भाईजान दीपिका पादुकोण के साथ दिखे थे। इस बार उनके साथ जुड़वा 2 की पूरी टीम दिखाई देगी। टीम ओरिजनल जुड़वा से रिएलिटी शो के स्टेज पर मिलेगी। शुक्रवार को इसके लिए शूटिंग की जाएगी। इस बात को फिल्म के प्रवक्ता ने खुद कंफर्म किया है।

SI News Today

Leave a Reply