Tuesday, October 22, 2024
featured

बॉलीवुड अभिनेता इंद्र कुमार हुआ का निधन

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर इंद्र कुमार का शुक्रवार तड़के दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 43 साल के थे और उन्हें अंधेरी स्थित उनके निवास पर सुबह 2 बजे दिल का दौरा पड़ा। उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ वांटेड, तुमको ना भूल पाएंगे जैसी फिल्मों में काम किया था। इंडस्ट्री में उन्होंने कुल 20 फिल्मों में सराहनीय काम किया है। वर्तमान में वह कॉमिक फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ पर काम कर रहे थे। उनका अंतिम संस्कार यारी रोड पर स्थित शमशान भूमि पर आज शाम किया जाएगा।

इंद्र ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1996 में आई फिल्म ‘मासूम’ से की थी। 2017 में आई फिल्म ‘हु इज द फर्स्ट वाइफ ऑफ माई फादर’ उनके आखिरी फिल्म के तौर पर याद रखी जाएगी। सलमान के अलावा वह फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में अक्षय कुमार के साथ भी नजर आ चुके हैं। छोटे पर्दे की बात करें तो इंद्र चर्चित धारावाहित क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मिहिर की भूमिका निभाया करते थे। कुंवारा, घूंघट, दंडनायक, मां तुझे सलाम, हथ‍ियार उनकी सबसे चर्चित फिल्मों में से एक हैं। इंद्र कुमार को सलमान खान की पॉपुलर फिल्म ‘वांटेड’ में निभाये गए किरदार के लिए काफी सराहा गया था

गौरतलब है कि इंद्र के करियर में वह दौर भी आया जब साल 2014 में उन पर बलात्कार का आरोप लगा। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर रेप की पुष्टि होने के बाद इंद्र को जेल जाना पड़ा था। हालांकि बावजूद इस सबके इंद्र की पत्नी ने इस घटना पर अपने पति को सपोर्ट किया और इसे रेप नहीं बल्कि वन नाइट स्टैंड बताया।

इंद्र का अंतिम संस्कार आज शाम 4 बजे किया जाएगा।

SI News Today

Leave a Reply