Sunday, September 8, 2024
featured

राजू हिरानी की इस अगली फिल्म में होंगे शाहरुख़ ख़ान, जानिए…

SI News Today

मुंबई: राजकुमार हिरानी की हमेशा चाहत रही है कि वह शाहरुख़ ख़ान के साथ किसी फिल्म में काम जरूर करें। लेकिन शाहरुख़ और उनके साथ काम करने का संयोग बन ही नहीं पा रहा था।

अब नयी खबर यह है कि राजू और शाहरुख़ ने तय कर लिया है कि राजू हिरानी की मुन्नाभाई वाली बायोपिक के बाद दोनों किसी स्क्रिप्ट पर काम करेंगे। हालांकि दोनों ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन दोनों ने तय किया है कि वह साथ जरूर आयेंगे। बता दें कि शाहरुख़ ख़ान के साथ ही राजू हिरानी ने अपनी पहली फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस करने की प्लानिंग की थी।

बाद में मुन्नाभाई सीरिज़ नहीं बन पायी तो शाहरुख़ को राजू ने 3 इडियट्स भी आॅफर की थी, पर शाहरुख़ ने वह फिल्म भी ठुकरा दी थी। लेकिन अब नयी खबर है कि राजू ने तय किया है कि वह शाहरुख़ के लिए एक स्क्रीप्ट जरूर लिखेंगे और दोनों ही साथ आने वाले हैं और साथ-साथ ही एक नयी फिल्म पर काम करेंगे।

फिलहाल शाहरुख़ जहां आनंद एल राय की ड्वार्फ वाली फिल्म पर काम कर रहे हैं। राजू हिरानी संजय दत्त की बायोपिक में व्यस्त हैं। इसी दौरान वक्त निकाल कर दोनों ने एक दूसरे से मुलाकात की है और दोनों ही जल्द ही किसी बड़ी फिल्म की घोषणा कर देंगे।

कुछ सूत्रों का तो कहना है कि आने वाले कुछ महीनों में ही इस नये प्रोजेक्ट की घोषणा हो जायेगी। वाकई देखना दिलचस्प होगा कि राजू शाहरुख़ के लिए किस तरह की फिल्म लिखते हैं और किस तरह दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। चूंकि वह अलग मिजाज की फिल्में बनाने में माहिर रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply