Friday, September 20, 2024
featured

राम गोपाल वर्मा बोले- जिस भगवान ने श्रीदेवी को छीना मुझे उनसे नफरत है…

SI News Today

एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन से राम गोपाल वर्मा बेहद दुखी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई सारे ट्वीट्स करते हुए भगवान को जमकर कोसा और अपना शोक व्यक्त किया. अपने ट्वीट में रामू ने कहा कि बालाजी ने उनके साथ ऐसा क्यों किया? उन्होंने सवाल किया कि बालाजी ने श्रीदेवी को बुलाकर उन्हें अकेला क्यों छोड़ दिया?

श्रीदेवी के निधन पर भावुक हुए राम गोपाल वर्मा
राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर का सहारा लेते हुए श्रीदेवी के साथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने सफर को याद किया. श्रीदेवी के निधन की खबर के बाद अब उन्होंने नागार्जुन के साथ अपनी आनेवाली फिल्म के टाइटल, रिलीज डेट और पोस्टर के रिलीज की तारीख को भी स्थगित कर दिया है. उन्होंने कहा कि वो और नागार्जुन फिलहाल इस स्थिति में नहीं हैं कि वो अपनी फिल्म का टाइटल, पोस्टर और रिलीज डेट की घोषणा करे.

इसलिए उसे बाद में अनाउंस किया जाएगा. अपने अगले ट्वीट में रामू ने कहा कि उन्हें लगता है कि भगवान बहुत अभिमानी है. वो सुपर ह्यूमन को ऊपर बुला ले रहे हैं. पहले उन्होंने ब्रूस ली को बुलाया और अब श्रीदेवी को.

श्रीदेवी की अदायगी के कायल हैं रामू
राम गोपाल वर्मा ने श्रीदेवी के साथ अपने एक सॉन्ग के लिंक को शेयर करते हुए कहा कि ये उनके करियर का शोट किया हुआ सबसे बेस्ट सॉन्ग है. वो हर एक स्टेप में जान डाल देती हैं. उनके चेहरे के भाव में ही पूरी कोरियोग्राफी नजर आती है.

इसके बाद रामू अत्यंत दुखी हो गए. उन्होंने कहा, “श्रीदेवी को लेकर अब ये मेरा आखिरी ट्वीट है. इसके बाद से मैं सोचूंगा कि वो जीवित हैं और सकुशल हैं. श्रीदेवी मैंने तुम्हें इतना हंसाया फिर तुम मुझे क्यों रुला रही हो. मैं तुमसे कभी बात नहीं करूंगा. हमेशा के लिए कट्टी.”

SI News Today

Leave a Reply