Sunday, September 8, 2024
featured

श्वेता साल्वे बेटी आर्या के साथ पहुंची न्यूयॉर्क

SI News Today

टीवी एक्ट्रेस श्वेता साल्वे ने पिछले साल एक बच्ची को जन्म दिया है और फिलहाल वह उसके साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रही हैं। श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। श्वेता की बेटी आर्या की यह पहली इतनी लंबी हवाई यात्रा है। श्वेता ने आर्या के साथ तस्वीर इंस्टाग्राम पर डालते हुए लिखा है- ‘ट्रैवेलिंग पार्टनर’। इसके साथ उन्होने बेस्टफ्रेंड, आर्य की कहानी, ट्रेवेलिंग मॉम जैसे हैशटैग भी लगाए हैं।

टीवी चैनल जीटीवी के सीरियल ‘प्यार में कभी कभी’ से अपने टीवी करियर का आगाज करने वाली श्वेता आज टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होनें साल 2012 में पेशे से बिजनेसमैन हरमीत सेठी से शादी कर ली थी। पिछले साल श्वेता ने एक बच्ची को जन्म दिया जिसका नाम आर्या है। श्वेता अपने मातृत्व जीवन का भरपूर आनंद ले रहीं हैं और इस बात को प्रमाणित करती है सोशल मीडिया पर शेयर की गई उनकी तस्वीरें। श्वेता अपनी प्यारी बच्ची के साथ अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में आर्या के साथ न्यूयॉर्क जाते हुए श्वेता ने अपनी कई तस्वीरें इंस्टा पर अपलोड की हैं जिसे हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

मुंबई के चेंबूर में जन्मी श्वेता लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं। इस दौरान उन्होने कई मशहूर धारावाहिकों में काम किया है। उन्होने ‘किटी पार्टी’, ‘कहीं किसी रोज’, ‘हिप हिप हुर्रे’ जैसे कई धारावाहिकों में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं लेकिन टीवी जगत में उन्हे पहचान मिली सब टीवी चैनल के मशहूर टीवी सीरियल लेफ्ट राइट लेफ्ट से। इस धारावाहिक में उनका निभाया हुआ डॉ रितू मिश्रा का किरदार काफी मशहूर हुआ था। इसके अलावा श्वेता ने टीवी डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के पहले सीजन में भी हिस्सा लिया था। इस शो में उनकी लोकप्रिय कोरियोग्राफर लोंगिनस फर्नांडिस की जोड़ी फर्स्ट रनर अप रही थी। आने वाले दिनों में वह लाइफ ओके के नए शो में दिखाई दे सकती हैं।

SI News Today

Leave a Reply