Sunday, September 8, 2024
featured

सलमान खान ने गाया मराठी गाना

SI News Today

सुपरस्टार सलमान खान को दर्शक कई फिल्मों में गाते हुए देख चुके हैं। लेकिन सलमान को मराठी में गाना गाते हुए देखना किसी सरप्राइज से कम नहीं हैं। डायरेक्टर महेश मांजेरकर की मराठी फिल्म फ्रेंडशिप अनलिमिडेट का गाना गच्ची रिलीज हो गया है जिसमें सलमान ने अपनी आवाज दी है। यह गाना कश्मीरा शाह पर फिल्माया गया है। बता दें कि मराठी गाना गच्ची हिन्दी फिल्म का मशहूर गाना पंछी बनूं उड़ती ​फिरुं का रिक्रिएट वर्जन हैं। खबरों की माने तो सलमान ने इस गाने को सिर्फ 45 मिनट में रिकॉर्ड कर दिया।

इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर विशाल मिश्रा ने कहा कि सलमान ​की ग्रैस्पिंग पावर बहुत अच्छी है। मैं यह देखकर काफी हैरान था कि सलमान ने गच्ची गाने को सिर्फ 45 मिनट में रिकॉर्ड कर दिया। महेश मांजेरकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी चार दोस्त पर आधारित है। उम्मीद है सलमान अपनी आवाज से मराठी दर्शकों को लुभाने में भी कामयाब होंगे। बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो सलमान हैंगओवर और मैं हूं हीरो तेरा जैसे हिट गाने गा चुके हैं।

वहीं सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल ईद पर उनकी फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज होने वाली है।फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर काफी खबरें सामने आ रही है जिसे सुनने के बाद इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की जिज्ञासा बढ़ रही है। फिल्म में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झूझू दिखाई देगीं। इसके अलावा यह फिल्म एक और वजह से स्पेशल है ​क्योंकि इसमें शाहरुख खान और सलमान लंबे समय के बाद पर्दे पर दिखाई देंगे। इस फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आएंगे।

बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर के बाद सलमान और कबीर खान की जोड़ी की तीसरी फिल्म होगी। फिलहाल भाईजान अपने कई कमिटमेंट में बिजी है। ​सलमान इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में पर्दे पर पांच साल बाद सलमान और कैटरीना की जोड़ी देखने को मिलेगी। खबरों की मानें तो सलमान और कैटरीना टाइगर जिंदा है के बाद अतुल अग्निहोत्री की फिल्म में भी नजर आ सकते हैं।

SI News Today

Leave a Reply