Sunday, September 8, 2024
featured

सोने का अंडा देने वाली मुर्गी बेचने पहुंचे शोएब अख्तर

SI News Today

क्रिकेट के मैदान पर अपनी आक्रामकता के चलते हमेशा गुस्सैल मूड में नजर आए शोएब अख्तर अब बेहद मजाकिया किस्म के हो गए हैं। जी हां, ये सब हो रहा है एक टीवी शो के चलते। हाल ही में इसका प्रोमो भी लॉन्च किया गया है, जिसमें शोएब के साथ वसीम अकरम भी आपको गुदगुदाते दिख जाएंगे। बता दें कि पाकिस्तानी टीम के ये पूर्व तेज गेंदबाज इन दिनों जियो खेलो पाकिस्तान नाम के शो की तैयारी में जुटे हुए हैं। इसको लेकर एक प्रोमो भी शूट किया गया है।

इस एड में दिखाया गया है कि शोएब अख्तर किराना दुकानदार वसीम अकरम (बाबू भाई) की दुकान में एक मुर्गी लेकर पहुंचते हैं। उनपर 4 लाख का कर्ज है। इस उधार के बदले वह बाबू भाई को मुर्गी थमाते हैं। बाबू भाई कहते हैं कि मेरे पैसों के बदले तू ये मामूली मुर्गी लाया है तो इसके जवाब में शोएब बताते हैं कि ये कोई साधारण मुर्गी नहीं बल्कि सोने का अंडा देने वाली मुर्गी है। इसे जानकर बाबू भाई मुर्गी रख लेते हैं।

लेकिन दिन गुजरते गए। मुर्गी ने सोने का तो क्या एक साधारण अंडा तक नहीं दिया। अगले सीन में बाबू भाई शोएब अख्तर की गर्दन पकड़े हुए कहते हैं कि वो मुर्गी नहीं बल्कि मुर्गा था। मैं तुझे छोड़ूंगा नहीं … लेकिन बाबू भाई को शोएब एक गेम शो का टिकट जहां वो ढेरों इनाम जीत जाते हैं।

वहीं दूसरे एड में शोएब और वसीम फिल्म शोले में जय-वीरू के अंदाज में स्कूटर पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। ये दोनों स्कूटर में बैठकर गेम खेलने जा रहे हैं। वो एड में बताते हैं कि इस गेम को खेलने के लिए फिटनेस नहीं बल्कि अक्ल की जरूरत है। बता दें कि पूर्व पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर इससे पहले भारत में कॉमेडी शो ‘मजाक मजाक में’ में हरभजन सिंह के साथ जज बन चुके हैं।

SI News Today

Leave a Reply