Saturday, September 21, 2024
featured

इंस्टाग्राम पर किसी को फॉलो नहीं करती हैं ऐश्वर्या! जानिए वजह

SI News Today
Aishwarya does not follow anyone on Instagram! Know why

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंस्टाग्राम से सोशल मीडिया पर डेब्यू किया. इस प्लेटफॉर्म को जॉइन किए उन्हें अब करीब 10 दिन हो गए हैं. इन 10 दिनों में ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स बना लिए लेकिन क्या आपने इस बात पर भी गौर किया कि इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या एक भी शख्स को फॉलो नहीं कर रही हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इसके पीछे एक खास कारण है जिसके चलते ऐश्वर्या अपने इंस्टाग्राम को लेकर काफी सूझबूझ से काम ले रही हैं. आपको याद होगा कि ऐश्वर्या ने जब इंस्टाग्राम जॉइन किया तब उनकी टीम की लापरवाही के कारण करीब 10 घंटो तक उनके अकाउंट पर एक भी पोस्ट नहीं किया गया था. इस बात के चलते ऐश्वर्या अपनी सोशल मीडिया टीम पर काफी नाराज भी हुईं थी. अब ऐश्वर्या इंस्टाग्राम पर पहले अपने पांव ठीक तरह से जमाना चाहती हैं.

ऐश्वर्या आए दिन अपनी फैमिली समेत अन्य कई यादगार फोटोज अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनका मानना है कि एक बार वो इंस्टाग्राम पर सेट हो जाए इसके बाद किसे फॉलो करना चाहिए और किसे नहीं, इस बात पर फोकस करेंगी.

गौरतलब है कि महज 10 दिनों में ऐश्वर्या ने 3 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स बना लिए हैं. ये आंकड़े अपने आप में इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या की दिन ब दिन बढ़ती हुई लोकप्रियता को दर्शाती है. ऐश्वर्या के अलावा हाल ही में आमिर खान ने भी इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया.

SI News Today

Leave a Reply