Saturday, September 21, 2024
featured

हनीमून से लौटे अंगद बेदी और नेहा धूपिया!

SI News Today

@NehaDhupia @Imangadbedi

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने पिछले हफ्ते शादी की थी और उन्होंने शादी की घोषणा सोशल मीडिया एकाउंट पर कर सबको चौंका दिया था. यही नहीं, सरप्राइज वेडिंग के बाद नेहा और अंगद शादी वाले दिन ही हनीमून के लिए अमेरिका के लिए रवाना हो गए थे. दिल्ली में हुई शादी को आनंद कारज की रस्मों से संपन्न किया गया था और इसमें अजय जडेजा और आशीष नेहरा जैसे क्रिकेटर जरूर नजर आए. अंगद और नेहा धूपिया हनीमून से लौट आए हैं. दोनों को कल रात मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया.

अंगद बेदी पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के हैं और उन्होंने मॉडलिंग और टीवी एंकरिंग में भी हाथ आजमा चुके है. अंगद बेदी ने रेमी डीसूजा की युवा तेवर वाली फिल्म ‘फालतू’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. अंगद ‘उंगली’, ‘पिंक’, ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आ चुके हैं और उनकी अगली फिल्म ‘सूरमा’ है. ‘सूरमा’ में अंगद बिक्रमजीत सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

नेहा धूपिया ने 2002 में मिस इंडिया का खिताब जीता था. नेहा ने 2003 में अजय देवगन के साथ ‘कयामत’ फिल्म के साथ बॉलीवुड में एंट्री ली थी. नेहा ने बॉलीवुड में कई फिल्में की लेकिन फिल्में बहुत बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी. लेकिन नेहा धूपिया के टॉक शो और रोडीज में हिस्सेदारी काफी सफल रही है.

SI News Today

Leave a Reply