Saturday, September 21, 2024
featured

ऋचा चड्ढा के साथ प्री-ऑस्कर पार्टी में शामिल हुए अली फजल….

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर अली फजल और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा प्री-ऑस्कर डब्लूएमई पार्टी में शामिल हुए. अली ने रविवार को इंस्टाग्राम पर ऋचा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “मैं कसम खाता हूं कि इस तस्वीर की योजना नहीं थी.. हाहा! लेकिन जैक उर्फ लियो इस सेल्फी में दिखे. भीड़ से अलग जितना देख सकते हैं, देखें. कमरे में बेहतरीन लोगों के साथ कल रात (शनिवार) डब्लूएमई पार्टी में उपस्थित होना सम्मान की बात है।”

ऑस्कर की दौड़ में शामिल है अली की फिल्म
अली ने उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि वे ऋचा के साथ आगामी 90वें अकादमी पुरस्कार समारोह में भाग लेंगे. ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ दो श्रेणियों- बेस्ट कॉस्टयूम डिजाइन और मेकअप और हेयरस्टाइलिंग में ऑस्कर की दौड़ में शामिल है. स्टीफन फ्रीर्स द्वारा निर्देशित ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ श्रावणी बसु के उपन्यास पर आधारित है. इसकी कहानी रानी विक्टोरिया और अब्दुल के रिश्तों पर आधारित है.

लॉस एंजेलिस में आयोजित किया जा रहा है कार्यक्रम
कार्यक्रम अमेरिका के लॉस एंजेलिस में हॉलीवुड के डॉल्बी थिएटर में आयोजित किया जा रहा है. दुनिया के कुछ सबसे बड़े निर्देशक अपनी फिल्मों और कलाकारों के साथ इस आयोजन में पहुंचना शुरू हो गए है और यहां फिल्म जगत के कुछ सबसे हुनरमंद लोगों को सम्मानित किया जाएगा. अमेरिका में इसे टीवी चैनल ABC पर रात 8 बजे से प्रसारित किया जाएगा और भारत में इसे सोमवार सुबह 5.30 बजे से प्रसारित किया जाएगा.

SI News Today

Leave a Reply