Friday, September 20, 2024
featured

अनिल, ऐश्वर्या की फिल्म ‘फन्ने खान’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़…

SI News Today

Anil, Aishwarya’s ‘Fanny Khan’ trailer released …

#FanneyKhanTrailer 

ऐश्वर्या राय, अनिल कपूर और राजकुमार राव की आनेवाली फिल्म ‘फन्ने खान’ का ट्रेलर आज मेकर्स ने इंटरनेट पर रिलीज कर दिया है. फिल्म का ट्रेलर काफी इंटरेस्टिंग है. ट्रेलर में अनिल कपूर कॉमेडी के साथ ही सीरियस रोल में भी नजर आ रहे हैं. वहीं ट्रेलर में ऐश्वर्या एक मशहूर सिंगर की भूमिका में नजर आ रही हैं. फिल्म के ट्रेलर को ट्विटर पर शेयर करते हुए अनिल कपूर ने लिखा, “एक है राज़ और दूसरा है ‘फन्ने खान’ का अंदाज. होंगे इसके सपने पूरे?”

जैसे की ट्रेलर में देखा गया, अनिल कपूर एक टैक्सी ड्राइवर की भूमिका निभा रहे हैं जो मुहम्मद रफी के फैन हैं और उन्हीं के जैसा सिंगर बनना चाहते थे. भले ही उनका ये सपना पूरा नहीं हो पाया लेकिन वो अपने इस सपने को अपनी बेटी द्वारा साकार करना चाहते हैं. लेकिन उनकी बेटी के मोटापे के चलते लोग उनका मजाक उड़ाते हैं और उनका सपना वहीं धरा का धरा रह जाता है. बावजूद इसके अनिल हार नहीं मानते हैं और अपनी बेटी को सिंगर बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते हैं और उसे नकारात्मकताओं को नजरअंदाज करके जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं. ट्रेलर में एक कॉमेडी सीन है जहां कुछ पैसों के लिए राजकुमार राव और अनिल कपूर मिलकर ऐश्वर्या को किडनैप भी कर लेते हैं.

इस फिल्म से काफी उम्मीदें लगाई जा रही है और दर्शक बेसब्री से इसे देखने का इंजतार भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि आज इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए अनिल मुंबई में फेसबुक के ऑफिस पहुंचे और वहां से फैंस के लिए लाइव भी आए. अनिल ने यहां अपने ‘फन्ने खान’ वाले किरदार के स्टाइल में ही एंट्री मारी और सभी को खूब एंटरटेन किया. इस फिल्म का निर्देशन अतुल मांजरेकर ने किया है और ये फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.

SI News Today

Leave a Reply