Saturday, September 21, 2024
featured

शादी से पहले सोनम को पापा अनिल दे चुके हैं ये नसीहत!

SI News Today

सोनम कपूर 8 मई को शादी करने वाली हैं। बेटी की शादी से जो सबसे ज्यादा खुश और इमोशनल होते हैं वो होटे हैं बेटी के पिता। अनिल कपूर भी सोनम की शादी से जितना खुश होंगे, उनता ही इमोशनल क्योंकि कुछ दिन बाद उनकी बेटी शादी के बाद उन्हें छोड़कर अपने पति आनंद के घर चली जाएंगी। लेकिन बता दें कि शादी से पहले अनिल, सोनम को शादी की नसीहत दे चुके हैं।

दरअसल, साल 2015 में हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अनिल ने अपनी दोनों बेटियों सोनम और रिया कपूर को शादी से जुड़ी एक खास सलाह दी थी। अनिल ने कहा था, अब चीजें काफी बदल चुकी हैं। अब सब इस बात पर डिपेंड करता है कि आखिर किस चीज से आपको खुशी मिलती है। मैं अपने बच्चों को कह चुका हूं कि शादी के बारे में तभी सोचना जब आपको इससे खुशी मिलेगी। इसलिए शादी मत करना कि शादी करनी है।

वैसे बता दें कि ऐसी खबरें आ रही हैं कि अनिल फिल्म ‘राम लखन’ के हिट गाने ‘माई नेम इज लखन’ पर डांस करने वाले हैं। इतना ही नहीं इस गाने में उनका साथ अनुपम खेर और सतीश कौशिक देने वाले हैं।

सूत्रों की मानें तो अनिल, सोनम-आनंद की संगीत में अपनी परफॉमेंस के लिए बेहद उत्साहित हैं। बता दें कि साथ ही अनिल ‘दिल धड़कने दो’ फिल्म के गाने ‘गल्ला गुडिया’ पर थिरकने वाले हैं।

SI News Today

Leave a Reply