Friday, September 20, 2024
featured

बिग बॉस 12 के पहले कंटेस्टेंट का नाम हुआ लीक…

SI News Today

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 11वां सीजन बेहद ही सफल रहा. अब ‘बिग बॉस’ के 12वें सीजन की तैयारियां अभी से शुरू हो गई हैं. शो के लिए कंटेस्टेंट्स की खोज अभी से शुरू हो गई है. हमारे विश्वस्त सूत्रों से पता चला है कि ‘डांडिया किंग’ के नाम से मशहूर पॉपुलर सिंगर नैतिक नागदा को शो के मेकर्स ने बिग बॉस के 12वें सीजन के लिए साइन कर लिया है.हमने नैतिक से इस खबर पर संपर्क किया लेकिन उन्होंने इस खबर पर कुछ भी कहने से इंकार किया. वहीं विश्वस्त सूत्रों से पता चला है कि नैतिक का शो में जाना लगभग तय है.

आपको बता दें कि 5 साल की छोटी सी उम्र से ही ढोल बजाने वाले नैतिक नागदा टेलीविजन रियलिटी शो ‘एमटीवी रॉकऑन’ के विजेता हैं. आज पूरा हिंदुस्तान उन्हें ‘डांडिया किंग’ के नाम से जानता है. अपने सिंगिंग टैलेंट के दम पर नैतिक ने पूरे देश में अपना नाम कमाया है और अब इसी को देखते हुए उन्हें बिग बॉस जैसे पॉपुलर शो में आने का न्योता दिया गया है. खबरों के मुताबिक बिग बॉस का अगला सीजन अक्टूबर 2018 में शुरू होगा.

आपको बता दें कि इस सीजन में कॉमनर कैटेगरी के लिए नॉमिनेशन जुलाई अगस्त तक शुरू होंगे. इसके लिए कलर्स के वेबसाइट या ऐप पर जाकर अपनी प्रोफाइल बनानी होगी. पिछले सीजन शो की विजेता शिल्पा शिंदे रही थीं, जबकि हिना खान से फर्स्ट रनर-अप रहीं

SI News Today

Leave a Reply