Friday, September 20, 2024
featured

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की वज़ह से रुक गया इस सड़क का ‘कंस्ट्रक्शन’, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

करीब 26 साल पहले आई संजय दत्त स्टारर फिल्म सड़क का दूसरा भाग इस साल नहीं शुरू हो पाया और अब इसे अगले साल तक के लिए टाल दिया गया है, जिसका सबसे बड़ा कारण आलिया भट्ट को बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि भट्ट कैम्प ने कुछ महीने पहले तय किया था कि सड़क का सीक्वल बनाया जाएगा। संजय दत्त इस सिलसिले में महेश भट्ट से भी मिले और स्क्रिप्ट भी तैयार होने लगी। सबसे बड़ी बात की आलिया भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट के लिए पहली बार काम करने का भी मन बना लिया था। ऐसा कहा जा रहा था कि फिल्म इसी साल शुरू होगी, लेकिन ऐसा नहीं होगा सका। इसका सबसे बड़ा कारण आलिया भट्ट की मसरूफ़ियत है।

दरअसल आलिया ने रणवीर सिंह के साथ ज़ोया अख़्तर की गल्ली बॉय और करण जौहर प्रोडक्शन की रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र साइन कर ली है, जो जल्द ही शुरू होने जा रही है। बताया जा रहा है कि इसी कारण सड़क 2 को अगले साल तक के लिए टाल दिया गया है और फिल्म अब आलिया के फ्री होने के बाद ही शुरू हो पाएंगे। सड़क के इस सीक्वल को इस बार पूजा भट्ट निर्देशित करेंगी। फिल्म में संजय दत्त अहम् रोल में होंगे।

हाल ही में पूजा ने कहा था कि वो फिल्म में संजय दत्त के डिप्रेशन पर फोकस कर रहे हैं, जो उन्होंने नशे की प्रवृति का शिकार होने के बाद झेला था। एक समारोह में संजय दत्त ने कहा था कि सड़क जब भी दोबारा बनेगी , वो इस फिल्म का हिस्सा जरूर बनना चाहेंगे।

SI News Today

Leave a Reply