Friday, September 20, 2024
featured

बाल ठाकरे की बायोपिक में जगह पाकर खुश नवाजुद्दीन सिद्दीकी….

SI News Today

नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही बाल ठाकरे बायोपिक में नजर आने वाले हैं। कुछ वक्त पहले फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें नवाजुद्दीन का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। टीजर में नवाजुद्दीन का गेटअप कमाल का है। नवाजुद्दीन को इस फिल्म के लिए जबरदस्त लुक के साथ बाल ठाकरे की तरह पेश किया गया है। फिल्म में नवाज लीड रोल प्ले कर रहे हैं इस पर नवाजुद्दीन का कहना है कि वह इस रोल को पाकर बेहद खुश हैं।

टीजर में नवाज को इस किरदार में देखते ही दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया। इस पर नवाजुद्दीन कहते हैं, ‘अपने आप से ज्यादा मैं शिवसेना को इसका श्रेय देता हूं कि उन्होंने मुझे बालासाहेब का ये किरदार अदा करने का मौका दिया। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मुझे इन लोगों ने इस लायक समझा यह बड़ी बात है।’ नवाजुद्दीन कहते हैं कि मीडिया रिपोर्ट्स गलत हैं जो कहती हैं कि शिवसेना को उनके रामलीला में भाग लेने पर ऐतराज है।

नवाजुद्दीन आगे कहते हैं कि वह सब कुछ मीडिया के द्वारा बनाया गया था। वह व्यक्ति जिसने ये कहा था वह शिवसेना से नहीं था। कल को कोई भी आकर कह सकता है कि मैं शिवसेना से हूं। बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही नंदिता दास की मंटो में नजर आने वाले हैं। वहीं नवाज रितेश बत्रा की अपकमिंग फिल्म फोटोग्राफर में भी अभिनय करते दिखेंगे।

SI News Today

Leave a Reply