Sunday, September 8, 2024
featured

IPL: आकाश चोपड़ा ने उठाए द्रविड़ पर सवाल, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

SI News Today

आईपीएल के इतिहास में दिल्ली डेयरडेविल्स निरंतर एक जैसा प्रदर्शन करने वाली टीम नहीं रही है. आईपीएल के दसवें सीजन में भी दिल्ली डेयरडेविल्स के प्रदर्शन में यह अनिरंतरता जारी रही. दिल्ली की टीम ने कई मैचों में अपनी युवा ब्रिगेड़ के दम पर विरोधी टीमों पर एकतरफा जीत दर्ज करते हुए यह बताया कि वह दिन होने पर मजबूत से मजबूत प्रतिद्वंदी को चारो खाने चित्त करने का माद्दा रखती है.

आकाश चोपड़ा ने साधा द्रविड़ पर निशाना
लेकिन कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने युवा खिलाड़ियों से भरी दिल्ली टीम के प्रदर्शन में निरंतरता की कमी पर सवाल खड़ा किया. उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स टीम मैनेजमेंट की सोच पर इशारों- इशारों में सवाल उठाते हुए ट्वीट किया कि, ‘आप युवाओं खिलाड़ियों से प्रतिभा के प्रदर्शन और निरंतरता की कमीं दोनों पाते हैं. दिल्ली डेयरडेविल्स ने युवाओं की प्रतिभा को देखते हुए उन पर दांव लगाया, लेकिन निरंतरता की कमी को ठीक करने के लिए अनुभवी खिलाड़ियों पर निवेश नहीं किया.’

राहुल द्रविड़ ने दिखाया युवाओं पर भरोसा
दरअसल, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ दिल्ली डेयरडेविल्स के मेंटर और हेड कोच हैं, वो भारत की अंडर-19 टीम के भी कोच हैं. उनकी देखरेख में ही रिषभ पंत, संजू सैमसन और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी उभरकर सामने आए हैं. कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का यह कमेंट राहुल द्रविड़ के उपर निशाना माना जा रहा है. राहुल द्रविड़ हमेशा से उभरते खिलाड़ियों को मौका दिए जाने का पक्षधर रहे हैं. उन्होंने आईपीएल में भी दिल्ली डेयरडेविल्स की बैटिंग लाइनअप में युवा खिलाड़ियों को तरजीह दी.

कमेंट के बाद ट्रोल हुए आकाश चोपड़ा
आकाश चोपड़ा के इस कमेंट के बाद ट्विटर यूजर्स राहुल द्रविड़ के समर्थन में आ गए और कमेंटेटर को जमकर ट्रोल किया. एक यूजर ने यहां तक कह दिया कि जिसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खुद सिर्फ 10 मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया हो उसे इस तरह के कमेंट नहीं करने चाहिए.

SI News Today

Leave a Reply