Friday, September 20, 2024
featured

‘रेस 3’ की शूटिंग के दौरान घायल हुईं जैकलीन फर्नांडीस!

SI News Today

सलमान खान स्टारर फिल्म ‘रेस 3’ के टीजर के अलावा सलमान, जैकलीन फर्नांडीस और बॉबी देओल का फर्स्ट लुक सामने आया था। वहीं अब खबर आ रही है कि ‘रेस 3’ के सेट पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस घायल हो गई हैं। दरअसल, जैकलीन फर्नांडीस दुबई में ‘रेस 3’ की शूटिंग कर रही थीं। इस दौरान सेट में शूटिंग करते वक्त जैकलीन को चोट लग गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। जैकलीन अपनी फिल्म के शॉट के बीच स्क्वैश खेल रही थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन स्क्वैश खेल रही थीं तभी बॉल सीधे उनकी आंख में जा लगी। इसके बाद उन्हें गंभीर चोट आई जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, सोर्स ने कहा, ‘जैकलीन को तेजी के साथ अस्पताल ले जाया गया है। उनकी आंख से लगातार खून बह रहा है। फिलहाल वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं। डॉक्टर्स उनका ट्रीटमेंट करना शुरू कर चुके हैं।’ बता दें, जैकलीन जल्द ही ‘रेस 3’ में सलमान खान और डेजी शाह के साथ नजर आएंगी। ‘रेस 3’ में सलमान खान, डेजी शाह और जैकलीन फर्नांडीस के अलावा बॉबी देओल और अनिल कपूर भी हैं। इससे पहले फिल्म से सलमान खान का फर्स्ट लुक जारी किया गया था।

सलमान पोस्टर में ब्लैक शर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने हाथ में बंदूक भी पकड़ी हुई है। फिल्म में सलमान ‘सिकंदर’ का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म रेस 3 से जैकलीन का फर्स्ट लुक भी सामने आया था। जैकलीन ने भी पोस्टर में ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है और वह बेहद स्मार्ट लग रही हैं। फिल्म में जैकलीन का नाम ‘जैसिका’ है।

SI News Today

Leave a Reply