Thursday, September 19, 2024
featured

हॉट मूवी के बाद अब जैकलीन करेंगी असली बंदूकबाजी

SI News Today

बॉलीवुड की चिट्टियां कलाइयां गर्ल जैकलीन फर्नांडिस अपने सेक्सी अवतार और हॉट मूवी के लिए जानी जाती है। इसके अलावा, जैकलीन अक्सर अपनी नई प्रतिभा के साथ दर्शको के दिलों पर राज करते आई है। जैकलीन ने अपने पोल डांस, घुड़सवारी, कथक डांस से तो हर किसी का दिल जीता ही है, लेकिन अब वह बन्दूकबाजी के साथ सबको हैरान करने के लिए तैयार है।

जहां सलमान खान फिल्म ‘रेस 3’ में जैकी एक्शन के साथ अपने प्रशंसकों को मंत्रमुक्त करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, वहीं जैकलीन ने खास इस फिल्म के लिए बंदूक की ट्रेनिंग ली है और यह पहली बार होगा जब जैकलीन असली बंदूक पर हाथ आजमाते हुए नजर आएंगी।

मैंने अपनी पिछली फिल्मों में भी बंदूक का इस्तेमाल किया था, लेकिन ‘रेस 3’ के लिए अधिक सीखने की जरूरत थी क्योंकि यहां उपयोग अधिक था। मैं इसके लिए सर्वश्रेष्ठ लोगों के साथ प्रशिक्षण कर रही हूं और एक्शन करना काफी रोमांचक है।

जैकलीन जब भी नई चीज पर हाथ आजमाती है तो वह पूरी लगन से उसे निभाती है और हर बार कुछ नया सीखने को इक्छुक रहती है, यही वजह है कि जैकलीन ने हर कलाकारी में खुद को साबित किया है और हर बार अपने प्रशंसकों के दिलों को जीता है।

SI News Today

Leave a Reply