Friday, September 20, 2024
featured

बड़े पर्दे पर नए अंदाज में हुई मोहिनी की वापसी! जैकलीन ने लगाए ठुमके…

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पटानी की फिल्म ‘बागी 2’ पिछले काफी वक्त से सुर्खियो में है. इस फिल्म में टाइगर के लुक से लेकर उनका एक्शन और फिल्म का ट्रेलर तो सुर्खियों का कारण था ही लेकिन फिल्म के गाने ‘एक दो तीन’ को लेकर भी फैन्स काफी एक्साइटेड थे. दरअसल, फिल्म में इस गाने को रीक्रिएट किया गया है और फिल्म के इस गाने को जैकलीन पर फिल्माया गया है. ‘बागी 2’ के मेकर्स ने इस सॉन्ग को रिलीज कर दिया है और अब तक कुछ ही मिनटों में कई हजार लोग इस गाने को देख चुके हैं.

बता दें, कुछ वक्त पहले ही इस गाने से जैकलीन के फर्स्ट लुक को शेयर किया गया था और अब फिल्म से जैकलीन का गाना भी सामने आ गया है. 1988 में आई फिल्म ‘तेजाब’ में इस गाने को माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था. इसके ऑरिजनल सॉन्ग को अल्का यागनिक ने गाया था और इसके ऑरिजनल लिरिक्ट जावेद अख्तर ने लिखे थे. वहीं जैकलीन के गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है और इसके म्यूजिक को संदीप शिरोडकर ने रीक्रिएट किया है.

गौरतलब है कि इस गाने को लेकर कुछ वक्त पहले आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में जैकलीन फर्नांडीज ने कहा था कि, “मुझे लगता है कि वास्तव में भगवान की कृपा है कि निर्देशक अहमद खान, साजिद नाडियाडवाला और गणेश आचार्य ने मुझे यह मौका दिया. मुझे हमेशा से पता है कि मैं माधुरी दीक्षित से कभी मेल नहीं खा सकती और मैं ऐसा करने का कभी प्रयास भी नहीं करने जा रही, क्योंकि आप माधुरी दीक्षित जैसे किसी को फिर से नहीं दोहरा सकते. यह केवल एक माधुरी दीक्षित हैं और मैं जानती हूं कि यह मेरी तरफ से उन्हें श्रद्धांजलि है.” डायरेक्टर अहमद खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply