Friday, September 20, 2024
featured

‘भारत’ में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा! सलमान के साथ आएँगी नजर…

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू कर दी है. इस बात की जानकारी हमने आपको कुछ वक्त पहले ही दी थी, जिसके बाद अब सलमान खान के फैन्स के लिए एक और गुड न्यूज है. दरअसल, फिल्म मेकर्स द्वारा यह कनफर्म कर दिया गया है कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म से प्रियंका बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं और सलमान और प्रियंका एक साथ लगभग 10 साल बाद साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे.

बता दें, अली अब्बास के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी साउथ कोरिया की फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ पर आधारित है. हालांकि, फिल्म की कहानी में बॉलीवुड ऑडियन्स को देखते हुए बदलाव किए गए हैं. यह एक रोमांटिक स्टोरी है जिसमें प्रियंका और सलमान लीड रोल में नजर आएंगे. गौरतलब है कि, अली और सलमान की एक साथ यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले रिलीज हुईं सलमान और अली की दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं और इस फिल्म से भी फैन्स को यही उम्मीद है.

हालांकि, फिल्म को लेकर ऐसी भी खबरें हैं कि प्रियंका के साथ-साथ कैटरीना कैफ भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी लेकिन अब तक इस पर फिल्ममेकर्स द्वारा कोई खुलासा नहीं किया गया है. प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार 2016 में फिल्म ‘जय गंगाजल’ में नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने हॉलीवुड का रुख कर लिया था. प्रियंका, फिलहाल अपने हॉलीवुड सीरियल ‘क्वांटिको’ की शूटिंग कर रही हैं और वह भी जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग के लिए इंडिया लौटने वाली हैं. प्रियंका इस फिल्म से लगभग 2 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं.

SI News Today

Leave a Reply