Friday, September 20, 2024
featured

सलमान खान दो करोड़ का ऑफर देकर भी नहीं खरीद सके यह घोड़ा, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक ऐसे एक्टर हैं, जिन्हें दर्शक काफी पसंद करते हैं। यहां तक की उनके चाहने वाले उन्हें भाईजान के नाम से बुलाते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही कोई इंसान होगा जो उन्हें किसी चीज के लिए मना कर दे, लेकिन एक घोड़े के आगे सलमान खान का जादू भी फीका पड़ गया है। खबर है कि सलमान एक घोड़े को खरीदना चाहते हैं, लेकिन घोड़े के मालिक ने उनके करोड़ों के ऑफर को ठुकरा दिया है। दरअसल गुजरात के सूरत शहर के एक व्यक्ति के पास एक ऐसा घोड़ा है, जिसे खरीदने के लिए बड़े-बड़े लोग लाइन में लगे हुए हैं। अभी तक यह घोड़ा कोई भी नहीं खरीद सका है। यहां तक कि घोड़े के मालिक ने सलमान खान की 2 करोड़ रुपए के ऑफर को भी ठुकरा दिया है।

घोड़े के मालिक की मानें तो यह कोई मामूली घोड़ा नहीं है, बल्कि यह अपनी तरह का देश का इकलौता घोड़ा है। यह कई रेस में भाग ले चुका है और अपनी रफ्तार की बदौलत कई रेस में जीत भी चुका है। घोड़े का नाम साकब है। घोड़े के मालिक ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि इस घोड़े की खासियत है कि वक्त बीतने के साथ-साथ इसकी तेजी कम होने के बादले और भी बढ़ती जाती है।

इन 7 एक्‍ट्रेसेज को बॉलीवुड में लॉन्‍च कर चुके हैं सलमान खान, जानिए कौन हुआ हिट और कौन फ्लॉप
मालिक का कहना है कि इस घोड़े को खरीदने में कई लोग दिलचस्पी दिखा चुके हैं। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के परिवार ने भी इस घोड़े को खरीदने की कोशिश की थी और 1.11 करोड़ रुपए की कीमत लगाई थी, लेकिन इस घोड़े के मालिक ने घोड़े को बेचने से इनकार कर दिया। उनका कहना है कि हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान ने भी एक एजेंट के जरिए इस घोड़े को खरीदने की कोशिश की थी। इसके लिए सलमान ने 2 करोड़ रुपए की भारी भरकम बोली भी लगाई, लेकिन सलमान को भी निराशा हाथ लगी है। साकब ने उन्हें भी यह घोड़ा बेचने से मना कर दिया।

SI News Today

Leave a Reply