Wednesday, September 18, 2024
featured

शुरु हुई ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग, जानिए स्टारकास्ट…

SI News Today
Shooting for 'Housefull 4', know starcast ...
@akshaykumar @thedeol 

अक्षय कुमार स्टारर ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग शुरु हो गई है. अक्षय ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. ‘हाउसफुल 4’ में बॉबी देओल भी अभिनय करते नजर आएंगे. वहीं हाउसफुल सीरीज की हर फिल्म में अपनी छाप छोड़ने वाले रितेश देशमुख इस बार भी धमाकेदार कॉमेडी से दर्शकों को हंसाते दिखेंगे.

आपको बता दें कि हाउसफुल सीरीज की शुरुआती तीनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इस बार भी फैंस फिल्म से कुछ इसी तरह की उम्मीद कर रहे होंगे. हाउसफुल सीरीज की इस फिल्म में बॉबी देओल पहली बार काम कर रहे हैं. हाल ही में बॉबी सलमान खान के साथ ‘रेस 3’ में नजर आए थे. अगर बात कॉमेडी फिल्मों की करें तो बॉबी यमला पगला दीवाना सीरीज और हम तो मोहब्बत करेगा जैसी फिल्में कर चुके हैं.

‘हाउसफुल 4’ में अक्षय, रितेश और बॉबी के अलावा कृति सेनन और कृति खरबंदा नजर आएंगी. कृति सेनन और कृति खरबंदा भी पहली बार हाउसफुल सीरीज से जुड़ रही हैं. फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान ने ट्वीट कर बताया कि ‘हाउसफुल 4’ अगली दिवाली पर रिलीज होगी. आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘गोल्ड’ है. ‘गोल्ड’ में अक्षय के साथ मौनी रॉय दिखेंगी. डायरेक्टर रीमा काग्ती की यह फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply