Saturday, September 21, 2024
featured

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने ‘स्वैग से स्वागत’ पर किया डांस…

SI News Today

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अक्सर ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह समय-समय पर ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स से जुड़ती रहती हैं और उनसे बातें भी करती हैं। नए साल के मौके पर भी सानिया मिर्जा ने एक बार फिर अपने फैन्स को बेहद ही खास तोहफा दिया है। दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने डांस का एक वीडियो शेयर किया है, जो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सानिया बॉलीवुड के दंबग सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के गाने ‘स्वैग से स्वागत…’ पर डांस करती हुई दिख रही हैं।

भारत की टेनिस स्टार इस वक्त दुबई में हैं और वहां वह डांस क्लास ले रही हैं। इस बात की जानकारी खुद सानिया ने ही दी है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन दिया है, ‘नए साल में डांस करना कुछ ऐसा है… @tdsdubai को मुझे पहली ऑफिशियल डांस क्लास देने के लिए धन्यवाद।’ उनके इस डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सानिया मिर्जा ने कुछ दिनों के लिए घुटने में चोट लगने के कारण टेनिस से दूरियां बनाई है। चोट के कारण वह आस्ट्रेलिया ओपन में नहीं खेल पाएंगी। फिलहाल वह कुछ दिनों के लिए आराम कर रही हैं। इसके साथ ही वह दुबई में फुर्सद के पलों को भी एन्जॉय कर रही हैं। पाकिस्तान में अपने पति और क्रिकेटर शोयब मलिक के साथ कुछ समय बिताने के बाद वह इस वक्त दुबई में ही हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक अन्य तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि वह दुबई में दोपहर 3 बजे स्नो का मजा ले रही हैं।

SI News Today

Leave a Reply