Tuesday, October 22, 2024
featured

‘रेस 3’ के साथ बॉबी देओल को मिली यह बड़ी फिल्‍म, जानिए…

SI News Today

बॉलीवुड के सुपरस्‍टार रहे धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल अपने जमाने के सुपरस्‍टार रहे. बॉबी ने ‘सोल्‍जर’, ‘गुप्‍त’, ‘हमराज’ जैसी कई सुपरहिट फिल्‍में दीं लेकिन अचानक ऐसा हुआ कि लंबे बालों वाला यह क्‍यूट बॉय अचानक फिल्‍मों से गायब हो गया. बॉबी देओल लंबे अर्से से फिल्‍मों से दूर रहे लेकिन लगता है कि यह नया साल उनके लिए और भी खुशखबरी ला रहा है. कुछ समय पहले ही खबर आई कि बॉबी देओल सलमान खान की फिल्‍म ‘रेस 3’ का हिस्‍सा बनने वाले हैं. लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं, बॉबी देओल अब जल्‍द ही ‘यमला पगला दीवाना 3’ का भी हिस्‍सा बने नजर आएंगे.

4 सालों से बॉलीवुड से दूर रहे बॉबी देओल ने अपने एक इंटरव्‍यू में खुद अपने लिए काम की मांग की थी. बॉबी देओल ने कहा था कि वह काम करना चाहते हैं और उनकी कुछ गलतियों के चलते उन्‍हें फिल्‍मों से दूर होना पड़ा. अपने इस इंटरव्‍यू में बॉबी ने कहा था कि वह चाहते हैं कि उन्‍हें फिल्‍मों में काम मिले क्‍योंकि उन्‍हें यही काम सबसे अच्‍छा आता है. उनकी इस अपील के कुछ समय बाद ही यह खुलासा हुआ कि बॉलीवुड के ‘दबंग’ यानी सुल्‍तान खान की फिल्‍म में बॉबी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म के लिए बॉबी ने काफी फिट बॉडी भी बना ली है.

हाल ही में वह अपने भाई सनी देओल के साथ पहली बार निर्देशक बने श्रेयस तलपड़े की फिल्‍म ‘पोस्टर ब्वॉयज’ में भी नजर आए थे. इस देसी कॉमेडी को अपने सबजेक्‍ट के लिए भले ही तारीफ मिली लेकिन यह फिल्‍म ज्‍यादा कमाल नहीं कर सकी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉबी ‘रेस 3’ के बाद ‘यमला पगला दीवाना’ सीरीज की तीसरी फिल्म का हिस्‍सा बनेंगे. इस फिल्म में वो अपने पिता धर्मेंद्र और बड़े भाई सनी देओल के साथ लोगों को गुदगुदाते नजर आएंगे.

SI News Today

Leave a Reply