Thursday, September 19, 2024
featured

शाहरुख ने क्यों शेयर की अनुष्का शर्मा कैटरीना की फोटो….

In this Monday, Nov. 12, 2012 photo, Bollywood stars Anushka Sharma, left, Shah Rukh Khan, center, and Katrina Kaif pose during the premiere of their film "Jab Tak Hai Jaan" or "As long as I Am Alive" in Mumbai, India. Bollywood stars turned out in strength at the premiere of the movie for a final homage to movie mogul Yash Chopra, who died last month days after finishing the film. Chopra was known as the "King of Romance" for creating classic love stories that were immensely popular. (AP Photo/Rafiq Maqbool)
SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की तस्वीर शेयर की। ज्यादातर लोग यह देख कर थोड़े कनफ्यूज हो गए कि शाहरुख आखिर अपने फोन से इन एक्ट्रेसेज की सोलो फोटो क्यों अपलोड कर रहे हैं, लेकिन जब उन्होंने फोटो के कैप्शन पढ़े तो उन्हें साफ हो गया कि मामला आखिर क्या है। कैटरीना की तस्वीर के साथ शाहरुख ने लिखा- सिंगल माइंडेड कैटरीना आनंद एल. राय की फिल्म के टाइटल का इंतजार कर रही है। उसने यह शानदार तस्वीर भेजी है। आप सभी को नए साल की बहुत बहुत शुभकामनाएं।

इसके अलावा अनुष्का शर्मा की फोटो के साथ शाहरुख ने लिखा-…और चमक-दमक से दूर बहुत ही अन-सिंगल और प्यारी अनुष्का शर्मा ने सभी को यह तस्वीर भेजी है क्योंकि वह भी आनंद एल राय की फिल्म के टाइटल का इंतजार कर रही है। शुक्रिया मेरी वैज्ञानिक अनुष्का। खैर… अगर अब तक आप मामला नहीं समझ पाए हैं तो आपको बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान और आनंद एल. राय ने यह बताया था कि उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम कब रिवील किया जाएगा। साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी अहम भूमिकाओं में होंगी।

बता दें कि 1 जनवरी को शाम 5 बजे शाहरुख अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील करेंगे। आपको बता दें कि शाहरुख ने अनुष्का और कैटरीना की तस्वीरें शेयर करने के बाद अपनी खुद की भी एक तस्वीर शेयर की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- मैं भी लड़कियों और पूरी टीम के साथ आनंद एल. राय की फिल्म के टाइटल का इंतजार कर रहा हूं। सभी को नए साल की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

SI News Today

Leave a Reply