Sunday, September 8, 2024
featuredदेश

दो मुल्कों की पुलिस करती रही तलाश, मीडिया के सामने आईं हनीप्रीत…

SI News Today

38 दिनों से 7 सूबों की पुलिस हनीप्रीत की तलाश में जुटी है, लेकिन अब तक उसे कामयाबी नहीं मिल पाई। लेकिन पहली बार हनीप्रीत ने मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा था। उन्होंने कहा कि जेल में बंद गुरमीत राम रहीम बेकसूर हैं और वह इस मामले को आगे तक लेकर जाएंगी। एक दिन सच सामने जरूर आएगा। गुरमीत राम रहीम के साथ रिश्तों के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को उछाला जा रहा है। उन्होंने कहा, मीडिया ने एक बाप-बेटी के रिश्ते को तार-तार कर दिया। उन्होंने आजतक को दिए इंटरव्यू में कहा कि क्या एक बाप अपनी बेटी के सिर पर हाथ नहीं रख सकता? क्या एक बेटी अपने बाप से प्यार नहीं कर सकता।

उन्होंने कहा, जिस तरह से मुझे सबके आगे पेश किया गया, मैं उससे ही डरने लगी हूं। साजिश रचने के आरोप पर उन्होंने कहा, एक लड़की इतनी फोर्स के बीच अकेले बिना परमिशन के कैसे जा सकती है। उन्होंने कहा, क्या मेरे खिलाफ कोई सबूत हैं। मैं दंगे में शामिल नहीं थी। जब रिपोर्टर ने पूछा कि कहा जा रहा हनीप्रीत बहुत बड़ी विलेन हैं? इस पर हनीप्रीत ने कहा, आपने पूरी स्थिति देरी है। मैं कहां कसूरवार हूं। मैंने वही किया जो एक बेटी करती है।

मैं किसी दंगे में शामिल नहीं रही। मैं खुशी-खुशी कोर्ट गई थी, यह सोचकर कि हम तक खुशी-खुशी वापस आ जाएंगे। लेकिन फैसला खिलाफ में आ गया। इसके बाद हमारे दिमाग ने काम करना ही बंद कर दिया। एेसे में हम किसी के खिलाफ क्या साजिश रचते। जब पूछा गया कि डेरे के कुछ लोगों और विश्वास गुप्ता ने भी इल्जाम लगाए हैं तो उन्होंने कहा, जो डेरे के खास लोग हैं, क्या वो खास हैं? उन्होंने विश्वास गुप्ता के मुद्दे पर कोई कमेंट करने से इनकार कर दिया।

डेरे में नरकंकाल मिलने से और लड़कियों के यौन शोषण के आरोपों पर उन्होंने कहा, क्या नरकंकाल मिले? क्या आरोप लगाने वाली लड़कियां मिलीं? उन हजारों लड़कियों की बात अनसुनी करके सिर्फ एक खत के आधार पर किसी को दोषी कैसे ठहराया जा सकता है। उन्होंने कहा, मेरे पापा बेगुनाह हैं और भविष्य में बेगुनाह साबित होंगे। यह पूछने पर कि इतने दिन कहां रहीं तो उन्होंने कहा, मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। मैं जहां पर भी रही, कोशिश करके दिल्ली आई। अब पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट जाऊंगी। सरेंडर करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसके लिए कानूनी सलाह लूंगी।

SI News Today

Leave a Reply