Friday, October 18, 2024
featuredदेश

150 रुपए चोरी होने का लगाया आरोप तो छात्रा ने दे दी जान….

SI News Today

टोंक जिले के निवाई कस्बे में स्थित एकलव्य जनजाति आवासीय विद्यालय की छात्रा ने फांसी के फंदे से झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

छात्रा का नाम अपेक्षा है और वह कक्षा 9 में अध्यनरत थी. अपेक्षा करौली की रहने वाली थी. उसने इस कदम को उठाने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें पूरी कहानी बयां कर दी.

छात्रा के आत्महत्या करने की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं मौके पर डीवायएसपी सुनील कुमार, एसडीएम हरिताभ आदित्य, तहसीलदार अरुन कुमार शर्मा, विकास अधिकारी मुरारी लाल शर्मा भी पहुंचे.

पुलिस ने बताया कि कक्षा 8 की एक छात्रा के डेढ़ सौ रुपए चोरी हो गए थे, जिसका आरोप अपेक्षा पर लगा दिया था जिससे व्यथित होकर छात्रा ने जीवन लीला समाप्त कर ली.

छात्रा ने सुसाइड नोट में दादा, सहेलियों, मम्मी और पापा को अलग- अलग पैराग्राफ बनाकर लिखा है. उसने सुसाइड नोट में यह भी लिखा कि यहीं मेरा प्रूफ है कि मैंने चोरी नहीं की थी.

घटना की सूचना पर मांडा के अतिरिक्त आयुक्त हरिमोहन मीणा, पूर्व विधायक कमल बैरवा, प्रधान चन्द्रकला गुर्जर भी मौके पर पहुंची. घटना के आठ घण्टे बाद परिजन विद्यालय पहुंचे. छात्रा के दादा के आने के बाद पुलिस ने छात्रा का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

SI News Today

Leave a Reply