Saturday, September 21, 2024
featuredजम्मू कश्मीरदेश

श्रीनगर पहुंचे अमित शाह! रैली को करेंगे संबोधित…

SI News Today
Amit Shah reached Srinagar! Rally will address ...

@AmitShahOffice

श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर भाजपा ने कश्मीर में बड़ा आयोजन किया है। इसके तहत भाजपा अध्यक्ष अमित शाह विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए श्रीनगर पहुंच चुके हैं। जम्मू एयरपोर्ट पर उनका पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

शाह जम्मू में पार्टी नेताओं के साथ बैठक करने के अलावा शाम को एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। राज्य में कुछ दिन पहले ही गठबंधन सरकार के टूटने के बाद अमित शाह के इस दौरे को अहम माना जा रहा है। शाह करीब ग्यारह बजे जम्मू एयरपोर्ट पर पहुंचे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना, पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता, विधायक राजेश गुप्ता सहित कई विधायक और पार्टी पदाधिकारी पहुंचे हुए थे।

एयरपोर्ट से उन्हें एक बाइक रैली में गेस्ट हाउस ले जाया गया। बाइक रैली का आयोजन भारतीय जनता युवा मोर्चा ने किया था। इस दौरान पूरे मार्ग पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्यामा प्रसाद मुखर्जी का उनके बलिदान दिवस पर श्रद्धांजलि देंगे। इस दौरान वह पार्टी के नेताओं के साथ बैठक कर राज्य के वर्तमान हालात की समीक्षा करेंगे। वह शाम को जम्मू के परेड में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे और यहीं से चुनावी तैयारियों का बिगुल भी फुकेंगे।

कहा जा रहा है कि शाह की रैली के माध्यम से जम्मू-कश्मीर में सरकार को छोड़ने के कारणों के बारे में बताया जाएगा। इस दौरान जम्मूवासियों को भी संदेश दिया जाएगा कि वे पार्टी के लिए सत्ता से अधिक अहमियत रखते हैं। इस बीच अपने दौरे के दूसरे दिन रविवार को वे प्रजा परिषद आंदोलन पर आधारित पुस्तक का भी विमोचन करेंगे। उसके बाद दिल्ली लौट जाएंगे। उनके साथ भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम लाल और डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी रिसर्च फाउंडेशन के निदेशक डॉ. अनीरबन गांगुली भी मौजूद रहेंगे।

SI News Today

Leave a Reply