Friday, September 20, 2024
featuredदेशबिहार

लालू यादव के लिए बुरी ख़बर, जाना होगा जेल

SI News Today

Bad news for Lalu Yadav, will go to jail

   

एक लम्बे वक़्त से बीमार चलने के कारण राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने अपील की थी कि उनकी जमानत को तीन महीने तक के लिए आगे बढ़ा दीजिये लेकिन झारखंड हाईकोर्ट ने जमानत को आगे बढ़ाने से इनकार कर दिया है जिसके चलते लालू यादव को 30 अगस्त तक खुद को सिलेंडर करना होगा. ED ने शुक्रवार को IRCTC स्कैम मामले में लालू यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है.

वहीँ शुक्रवार को झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान सीबीआई की ओर से कहा गया कि मुंबई से लालू इलाज कराकर आते हैं और अपने घर चले जाते हैं. सीबीआई ने कहा कि लालू यादव जमानत का गलत फायदा उठा रहे हैं.

बता दें, लालू यादव को चारा घोटाले मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद रांची के बिरसा मुंडा जेल में रहे लेकिन खराब सेहत की वजह से उन्हें पहले रांची के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में इलाज के लिए भेजा गया था. तकरीबन 1 महीने के इलाज के बाद एम्स ने उन्हें 30 अप्रैल को डिस्चार्ज कर दिया था. जिसके बाद उनका इलाज मुंबई में चल रहा है. खराब तबीयत के कारण ही वह पिछले काफी समय से जमानत पर बाहर हैं.

SI News Today

Leave a Reply